Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

High Heels में गोली की तरह 100 मीटर दौड़ी ये महिला, बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें वीडियो

Guinness Book World Records में डेनमार्क की एक महिला ने एक हाई हील्स पहनकर 500 मीटर तक सबसे तेज दौड़ने का रिकॉर्ड बनाया है.

High Heels में गोली की तरह 100 मीटर दौड़ी ये महिला, बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप कुछ भी बेहतरीन और सर्वश्रेष्ठ का करते हैं तो आपका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness Book World Records) की सूची में शामिल हो जाता है. लोग इस बुक में अपना नाम दर्ज कराने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं लेकिन अब एक महिला ने सबसे तेज 100 मीटर तक भागने का रिकॉर्ड बनाया है. अब आप कहेंगे यह तो साधारण बात है लेकिन आपको बता दें कि इस महिला ने 100 मीटर साधारण दौड़ नहीं बल्कि हाई हील्स पहनकर दौड़ लगाई थी. 

हाई हील्स पहनकर चलना किसी भी महिला के लिए सबसे मुश्किल टास्क में से एक होता है. कई महिलाएं तो कुछ ही देर में हाई हील्स पहनकर बोर भी हो जाती है और खीझ कर उतार देती हैं. इसके विपरीत डेनमार्क की महिला ने सबसे तेज हाई हील्स पहनकर 100 मीटर दौड़ने का रिकॉर्ड बनाया है. 

कानून ने दी जंगली सुअरों को ताकत तो किसान की जान पर आई बात, पढ़ें तमिलनाडु में कैसे हो रही तबाही  

उसका एक वीडियो गिनीज बुक और वर्ल्ड रिकॉर्ड द्वारा ही एक वीडियो इन्सटाग्राम पर पोस्ट किया गया है. इसमें साफ दिख रहा है कि Majken Sichlau नाम की डेनमार्क की महिला हाई हील्स पहने हुए हैं. जैसे ही सीटी की आवाज सुनाई देती है, वैसे ही हाई हील्स पहने होने के बावजूद महिला गोली की रफ्तार से भागती है और 100 मीटर की दौड़ मात्र 13.557 सेकेंड में तय कर लेती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement