Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thums Up और Dew के ऐड से भी डेयरिंग है ये महिला, Diwali की सफाई देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Diwali 2022: सोशल मीडिया पर दिवाली की सफाई का एक जुनूनी वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला चार तल्ले के मकान की खिड़की की सफाई कर रही है.

Thums Up और Dew के ऐड से भी डेयरिंग है ये महिला, Diwali की सफाई देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Diwali Ki Safai Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Diwali 2022:  इन दिनों हर तरफ दिवाली (Diwali) की धूम है. दिवाली आते ही लोग दिवाली की सफाई (Diwali Ki Safai) में जुट जाते हैं. इस बार भी लोग अपने घरों की सफाई और धुलाई में व्यस्त हैं. दिवाली के लिए सिर्फ दो दिन बचे हैं, लोग दिवाली पर 'लक्ष्मी पूजा' (Laxmi Puja) करने के लिए अपने घर को चमकाने में कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हालांकि, एक महिला ने सफाई को एक अलग जुनून तक ले गई है. यह सफाई बेहद खतरनाक हैं. दिवाली की इस सफाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

वीडियो में एक महिला को सफाई के दौरान चौथी मंजिल के फ्लैट की एक खिड़की के बाहर खड़ा देखा गया. ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में महिला खिड़की के बाहर खड़ी है और शीशे साफ कर रही है. भयानक बात यह है कि खिड़की में एक संकरी खिड़की है और उसके पैर रखने के लिए बालकनी या पैरापेट भी नहीं है. खैर, हमें समझ में नहीं आता कि वह सिर्फ गिलास साफ करने के लिए अपनी जान जोखिम में क्यों डाल रही थी.

यह भी पढ़ें: इस महिला के नाम हुआ चाय बनाने का World Record, एक घंटे में बहा दी नदियां

देखें वीडियो

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो को इंदिरापुरम निवासी श्रुति ठाकुर ने फिल्माया था और स्टंट करने वाली महिला की पहचान शाहिदल के रूप में हुई है. ट्विटर यूजर सागर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "अगर इनके घर लक्ष्मी जी नहीं आई तो किसी के घर नहीं आएगी दीवाली पे." 

यह भी पढ़ें: Viral CCTV Footage: पुलिस की बंदूक से अचानक चली गोली, घायल हुआ दुकानदार

वीडियो शेयर किए जाने के अब तक 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 5 हजार से अधिक रीट्वीट किए जा चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "लक्ष्मी जी का पता नहीं.. मुझे छत पर यमराज जी दिख रहे हैं." एक अन्य ने टिप्पणी की, "इतनी हिम्मत कहां से लाते हैं ये लोग." एक तीसरे ने कहा, "भाई! लक्ष्मी जी का तो पक्का नहीं है मगर, यमराज इनके आस-पास ही घूम रहा है. उसका ध्यान रखना चाहिए."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement