Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सास, बहू और ननद का तगड़ा गठबंधन, शराबी पति को ऐसा पीटा कि जनता बोली 'त्राहिमाम'

Hardoi Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक युवक को उसकी पत्नी, बहन और मां मिलकर बुरी तरह पीट रही हैं.

सास, बहू और ननद का तगड़ा गठबंधन, शराबी पति को ऐसा पीटा कि जनता बोली 'त्राहिमाम'

Man Beaten By Wife

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक हैरान करने वाला वीडियो (Viral Video) सामने आया है. यहां एक युवक को उसकी पत्नी, मां और बहन ने मिलकर अच्छे से पीटा. बताया गया है कि अपने पति की शराब पीने की आदत से परेशान महिला ने अपनी सास और ननद की मदद से पति को जमकर पीटा. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक जमीन पर बैठा हुआ है और तीनों महिलाएं तीन तरफ से उसपर डंडे बरसा रही हैं. एक मिनट से भी छोटे इस वीडियो में तीनों महिलाओं ने युवक पर दर्जनों डंडे बरसा दिए.

बताया गया है कि यह युवक शराब पीकर अपने घर की महिलाओं को परेशान करता था. हरदोई के कछौना थाना क्षेत्र के भानपुर गांव का निवासी अमित अवस्थी बालामऊ के रेलवे गंज में किराए के मकान में रहता है. वह एक दुकान पर काम करता है. कम कमाई के बावजूद शराब की लत ऐसी है कि पूरा परिवार परेशान है. जो पैसा मिलता है उससे भी शराब पी लेता है और घर पर हंगामा करता है.

यह भी पढ़ें- उड़ते विमान में घुटने पर बैठकर मंगेतर को किया प्रपोज, आप भी देखिए ये 'लव इन द एयर'

शराब पीकर घर आना पड़ गया भारी

शुक्रवार को भी अमित शराब पीकर घर आया था. घर आते ही उसने हंगामा शुरू कर दिया. उसकी पत्नी शिखा अवस्थी पहले से ही उसकी हरकतों से परेशान थी. अमित की करतूत देख घर की तीनों औरतें लाठी-डंडे लेकर उसपर टूट पड़ीं. छोटे से वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ ही सेकेंड के अंदर तीनों औरतों ने 14-15 अमित पर जड़ दिए.

यह भी पढ़ें- प्रेमिका के भूत से परेशान प्रेमी, कंकाल तलाशने में पुलिस के भी छूटे पसीने

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है. स्थानीय पुलिस को इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर लोग यह वीडियो देखकर हैरान हैं और कह रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement