Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: कीचड़ में धंस गया घोड़ा, मदद के लिए बुलानी पड़ी स्पेशल टीम

इस घोड़े को देखकर लग रहा है कि जब बुरा समय आता है तो किसी की भी रफ्तार रोक सकता है.

Viral: कीचड़ में धंस गया घोड़ा, मदद के लिए बुलानी पड़ी स्पेशल टीम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ी फोटो और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. फिलहाल जो पोस्ट वायरल हो रही है वह टेक्सस के Denton County की है. वीडियो में आप देखेंगे एक घोड़ा तालाब के पास मिट्टी में फंसा हुआ है. वह इस कदर मिट्टी में धसा कि बिल्कुल भी हिल नहीं पा रहा. घोड़े की ऐसी हालत को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी परेशान हैं. यह वायरल वीडियो फेसबुक पर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. फेसबुक पर यह पोस्ट डेंटन काउंटी इमरजेंसी सर्विसेज डिस्ट्रिक्ट के अकाउंट से शेयर की गई है. इसमें कई फोटो शेयर की गईं. घोड़े को निकालना कोई आसान बात नहीं थी ऐसे में फायर डिपार्टमेंट को कॉल की गई और मदद के लिए बुलाया गया. 

यह भी पढ़ें: आतंकवादी करवाते हैं भूकंप, पुलिस उन्हें क्यों नहीं रोकती? शख्स के आरोप सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप

वीडियो में आप देखेंगे कि लोग घोड़े के नीचे से मिट्टी को हटाते हैं और रस्सी की मदद से घोड़े को बाहर निकालते हैं. ऐसा करने में फायरफाइटर्स की पूरी टीम भी कीचड़ से लथपथ हो जाती है. वायरल पोस्ट के मुताबिक जानवरों का डॉक्टर भी वहां मौजूद था जिसनें घोड़े को बाहर निकालने के बाद उसका मेडिकल चेकअप किया और खाना और पानी दिया. सोशल मीडिया पर फॉयरफाइटर्स की टीम के इस काम की बहुत ही तारीफ हो रही है. कुलदीप ने लिखा, वाह शानदार काम. उर्वशी कालरा ने  फयरफाइटर्स की टीम को शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें: Groom For Sale: इस शहर में सजा है दूल्हों का बाजार, डिग्री के हिसाब से तय की जाती है कीमत

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement