Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: पत्नी को मारता था ताना- 'तू मेरे मैच की नहीं', तंग आकर बीवी ने कर दिया पुलिस केस

Viral News in Hindi: पति ने पत्नी से कहा- तू मेरे मैच की नहीं है. गुस्साई बीवी ने थाने में दर्ज करवा दिया केस.

Viral News: पत्नी को मारता था ताना- 'तू मेरे मैच की नहीं', तंग आकर बीवी ने कर दिया पुलिस केस

प्रतिकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक शख्स अपनी शादी के चार सालों बाद तक पत्नी के साथ कहीं भी घूमने नहीं गया. पति के इस तरह के व्यवहार के कारण पत्नी को लगा कि उसके सभी सपने टूट गए. इस लड़की को अपने पति और ससुराल वालों से जिस प्यार और व्यवहार की उम्मीद थी उसे वह कभी मिला ही नहीं. चार सालों से ससुराल वालों और अपने पति के अत्याचारों को झेलती आ रही लड़की ने अब केस दर्ज करवा दिया है.

पीड़ित महिला ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि चार साल पहले उसकी शादी गुजरात के जामनगर के निवासी से हुई थी. उसके पति ने शादी की पहली रात ही उस पर यह कहते हुए तंज कसा कि 'तू मेरे मैच की नहीं है, घरवालों की वजह से मैंने शादी की है.' पीड़ित पत्नी का कहना है कि उसके पति ने आज तक कभी भी अपना पति धर्म नहीं निभाया है. आरोपी पति ने अपनी पत्नी के साथ कभी संबंध भी नहीं बनाए. वह हमेशा अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बताते हुुए कहता कि वह उससे शादी करेगा. पति का कहना है कि अगर उसकी गर्लफ्रेंड उसकी पत्नी को देख लेती थी, तो रोती और कई दिनों तक खाना नहीं खाती थी.

ये भी पढ़ें - Delhi Metro के फर्श पर गिरा खाना साफ करने लगा लड़का, यूजर्स ने जमकर की तारीफ

लंबे समय तक पति और ससुराल वालों का उत्पीड़न सहने के बाद पीड़ित पत्नी ने अपने पति और ससुराल वालों पर मारपीट करने, पांच लाख रुपये की मांग करने का आरोप लगाया है. पत्नी ने ससुराल वालों पर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया है. पति उसे जान से मारने की और अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने की धमकी भी देता था.

पति अपनी पत्नी को धमकी देते हुए कहता कि वह विदेश जाकर अपनी गर्लफेंड से दूसरी शादी कर लेगा. वह उसका कुछ नहीं कर पाएगी. थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक ने दहेज उत्पीड़न, मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले में जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - Uttar Pradesh: वरमाला के दौरान स्टेज पर हुई दुल्हन की मौत, मातम में बदल गईं सारी खुशियां

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement