Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुश्किल में Imran Khan! महिला बोली - मेरा पति लौटाओ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री Imran Khan से उसके होने वाले पति को लौटाने की मांग कर रही है.

मुश्किल में Imran Khan! महिला बोली - मेरा पति लौटाओ

इमरान खान से पति की गुहार करती महिला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की एक महिला का वीडियो इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला अपने पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) से अपने होने वाले दूल्हे को वापस भेजने की गुहार कर रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि महिला का होने वाला दूल्हा इमरान खान की रैली में हिस्सा लेने के लिए अपनी शादी से भाग गया था. YouTuber सैयद बासित से बात करते हुए महिला को अपनी शादी के जोड़े में अपना दुख जाहिर करती हुई नजर आ रही हैं. महिला का नाम सिदरा है. वह बताती है कि वह शादी के लिए तैयार थीं लेकिन उसका पति इमरान की रैली में हिस्सा लेने के लिए भाग निकला.

यह पूछे जाने पर कि वह इमरान खान को क्या बताना चाहती हैं, उन्होंने मजाक में कहा कि वह चाहती हैं कि पीटीआई नेता उनके पति को बेंत से पीटें और उन्हें वापस भेज दें. सिदरा ने यह भी कहा कि वह शादी के लिए अपने पति एजाज के वापस आने का इंतजार कर रही है.

यह भी पढ़ें: एडमिट कार्ड पर स्टूडेंट की जगह छपी सनी लियोनी की बोल्ड फोटो

उसने यह भी कहा कि एजाज के रैली में शामिल होने के फैसले से उसका भारी नुकसान हुआ क्योंकि उसके परिवार ने खानपान, शादी के लिए वेन्यू और अन्य जरूरी चीजों की बुकिंग कराई थी जिसकी पेमेंट की गई.

इमरान खान से अनुरोध करते हुए सिदरा ने कहा, "मैं हाथ जोड़के उनसे अनुरोध करती हूं कि मेरा दूल्हा मुझे वापस कर दें."

यह भी पढ़ें: Video: नाचा-कूदा लेकिन फिर भी नहीं मानी पत्नी, आखिर में उल्टा लटक गया तोता 

महिला ने कहा कि वह पिछले तीन साल से एजाज के साथ अपनी शादी का इंतजार कर रही थी, उसने इमरान खान के 'आजादी मार्च' को 'दूल्हा चोरी मार्च' भी कहा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement