Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi में मौत की वजह बने Momos, लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, सुनकर कांप जाएगी रूह

दिल्ली के रोहिणी इलाके से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. रोहिणी में एक लड़की मोमोज बनाने के लिए मशीन से आटा गूंथ रही थी. तभी उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद उसकी मौत हो गई. मामला दिल को दहला कर रख देने वाला है.

Latest News
Delhi में मौत की वजह बने Momos, लड़की के �साथ हुआ कुछ ऐसा, सुनकर कांप जाएगी रूह

दिल्ली के रोहिणी में एक रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. उत्तर-पश्चिम दिल्ली के रोहिणी स्थित एक रेस्तरां में मोमोज बनाते समय 15 वर्षीय लड़की की आटा गूंथने वाली मशीन में फंसकर मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची का हाथ और सिर मशीन में फंस गया. पीड़िता मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले की रहने वाली थी, लेकिन पिछले एक दशक से अपने परिवार के साथ दिल्ली में रह रही थी.

अधिकारियों ने बताया कि रेस्टोरेंट मालिक ने लड़की को करीब तीन साल पहले रसोइया और हेल्पर के तौर पर काम पर रखा था.पुलिस के अनुसार, दिल दहला देने वाला ये हादसा रोहिणी के नवीन विहार इलाके में स्थित A1 रेस्टोरेंट में हुआ.

मामले की जांच कर रहे जांचकर्ताओं ने बताया कि यह अजीबोगरीब दुर्घटना उस समय हुई जब लड़की मशीन का इस्तेमाल कर रही थी, जांच में जुटे लोगों को संदेह है कि सबसे पहले लड़की के बाल मशीन में फंस गए और जब वह खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रही थी, तो उसका हाथ भी मशीन में फंस गया और खुद को बचाने के चक्कर में  उसका सिर भी कुचल गया.

मामले में हैरान करने वाली बात ये है कि जिस समय ये हादसा हुआ लड़की रसोई में अकेली थी. फ़िलहाल पुलिस ने हादसे का संज्ञान लेकर रेस्टोरेंट मालिक राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) जीएस सिद्धू के अनुसार, 'पुलिस की एक टीम तुरंत नवीन विहार स्थित घटनास्थल पर पहुंची. एक लड़की आटा गूंथने वाली मशीन के अंदर फंसी हुई मिली. उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.'

मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की की मां और बड़ी बहन भी उसी रेस्टोरेंट में काम करती थीं. डीसीपी सिद्धू ने कहा कि कुमार पर किशोर न्याय अधिनियम की धाराओं के साथ-साथ मशीनरी के संबंध में लापरवाही और लापरवाह आचरण से मौत का कारण बनने वाली भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने ये भी कहा कि वे इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि रेस्तरां मालिक कुमार ने एक नाबालिग को कैसे नौकरी पर रखा था, साथ ही पुलिस किचन में प्रयुक्त मशीनरी की स्थिति की भी जांच कर रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement