Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: भारत का मैच देखने पहुंची पाकिस्तानी टीम, लोग बोले- ध्यान से देख लो फिर मत कहना

भारतीय फैन्स को मौका मिला तो उन्होंने पाकिस्तानी टीम को जमकर ट्रोल किया. सुभाष ने लिखा, उनकी टीम देख रही है कि बड़े ग्राउंड पर कैसे खेला जाता है.

Viral: भारत का मैच देखने पहुंची पाकिस्तानी टीम, लोग बोले- ध्यान से देख लो फिर मत कहना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: T-20 World Cup की शुरुआत हो चुकी है. सोमवार (17 अक्टूबर) को भारत और न्यूजीलैंड का पहला वॉर्मअप मैच हुआ. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रनों का लक्ष्य दिया और हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन भी शानदार रहा. नतीजा यह रहा कि न्यूजीलैंड टीम को हार का सामना करना पड़ा. अब मैच तो भारत और न्यूजीलैंड का बढ़िया हुआ लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम चर्चा में छाई रही. दरअसल पाकिस्तान की टीम भारतीय बल्लेबाजों का खेल देखने के लिए मैदान में पहुंची हुई थी. पाकिस्तान टीम को भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान स्टैंड्स में देख सोशल मीडिया यूजर्स ने तस्वीर पर अलग-अलग चर्चा शुरू कर दी.

बता दें कि पाकिस्तान को इसी मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्मअप मैच खेलना था. उनका मैच भी 17 अक्टूबर को डेढ़ बजे से शुरू होना था. बस इसी वजह से वे वहां मौजूद थे लेकिन उनकी एंट्री ऐसे वक्त हुई कि भारतीय फैन्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया. सुभेष ने लिखा, पाकिस्तानी टीम देख रही है कि बड़े ग्राउंड पर कैसे खेला जाता है. दिव्या ने लिखा, बच्चे देख रहे हैं कि दिग्गज कैसे खेलते हैं. आतिफ ने लिखा, देख लो देख लो तुम्हारी भी ऐसी ही कुटाई होगी. विरोट कूहली नाम के एक ट्विटर यूजर ने तो पाकिस्तानी टीम को चीयर लीडर ही बता दिया.

यह भी पढ़ें: Video: लिफ्ट में फंसा शख्स, कटते-कटते बची गर्दन 

बता दें कि जो टीमें पहले ही सुपर-12 में पहुंच चुकी हैं उन्हें क्वालिफाइंग राउंड से दौरान वॉर्म अप मैच खेलने का मौका मिल रहा है. ये मैच उन टीमों से हो रहे हैं तो सुपर-12 में साथ नहीं हैं. भारत पाकिस्तान की बात करें तो ये दोनों टीमें छोटी दिवाली यानी 23 अक्टूबर को आमने-सामने होंगी. एक तरफ तो इस मैच पर सबकी निगाहें टिकी हैं वहीं दूसरी तरफ उस दिन मेलबर्न में बारिश की संभावना है. अनुमान लगाया जा रहा है कि उस दिन बारिश के 70 पर्सेंट चांस हैं. 

यह भी पढ़ें: Video: सुसाइड करने के लिए खिड़की से कूद रही थी महिला, शख्स ने छत से आकर दिया धक्का और बदल गया सीन

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement