Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रेन के गेट पर खड़ा हो लोगों पर बेल्ट बरसाता दिखा शख्स, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने

Train Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो इस वीडियो को देखकर लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए. भारतीय रेलवे ने इस पर जवाब दिया है.

ट्रेन के गेट पर खड़ा हो लोगों पर बेल्ट बरसाता दिखा शख्स, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने

Train Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बिहार के गया रेलवे स्टेशन से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में चलती ट्रेन पर खड़ा एक व्यक्ति उल्टी दिशा में जा रही ट्रेन के गेट पर खड़े यात्रियों को बेल्ट से पीट रहा है. 29 सेकेंड के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कई तरह के सवाल उठाने लगे. इसके बाद भारतीय रेलवे की ओर से इस पर जवाब दिया गया.

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स के हाथ में बेल्ट है और वह ट्रेन के गेट पर खड़ा है  उसके चेहरे पर हल्की मुस्कान भी दिखाई दे रही है और वह दूसरी दिशा में जा रही दूसरी ट्रेन के यात्रियों को मार रहा है. उसने बेल्ट को अपने हाथों में कसकर पकड़ा हुआ है. ऐसे में सामने जा रही ट्रेनों के गेट पर लटके यात्रियों को चोट भी लग रही है.

    इसे भी पढ़ें- 'BJP दूसरों के लिए बिछा रही कालीन,' विदर्भ में शिंदे-फडणवीस सरकार पर बरसे उद्धव ठाकरे

     

    रेलवे ने वायरल वीडियो पर दिया जवाब

    सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि कल इसका शिकार हम भी हो सकते हैं. अगर ऐसे लोग खुले घूमेंगे तो अपराधियों का मनोबल बढ़ेगा. भारतीय रेलवे के पूर्व मध्य रेलवे ने इस ट्वीट पर तुरंत जवाब दिया. रेलवे की ओर से कहा गया कि हमें यह जानकारी देने के लिए धन्यवाद, कार्रवाई की जा रही है. जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हरकत में कुछ और लोग शामिल हैं. वीडियो बना रहे कुछ लोग हंसते भी सुनाई दे रहे हैं.
     

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement