Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

होटल में बिना कपड़ों के निकली महिला, जमकर मचाया उत्पात, बदतमीजी का वीडियो वायरल

महिला होटल स्टाफ के रवैए से गुस्से में थी और इसीलिए वह कर्मचारियों के साथ लड़ाई झगड़ा करने लगी थी.

होटल में बिना कपड़ों के निकली महिला, जमकर मचाया उत्पात, बदतमीजी का वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के एक फाइव स्टार होटल में एक विदेशी महिला ने विवाद खड़ा कर दिया. महिला ने कमरे से नग्न अवस्था में निकलते ही हंगामा मच गया. वह चीखते हुए लॉबी में घूमने लगी. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस वीडियो में महिला होटल कर्मियों के साथ मारपीट करती दिख रही है. इस पूरी बातचीत को फोन में कैद कर लिया गया. जिसके बाद यह इस पर सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है. वीडियो कथित तौर पर जयपुर के एक पांच सितारा होटल में शूट किया गया था. 

वायरल हो रहे वीडियो में महिला को होटल के कर्मचारियों पर हमला करते हुए और यहां तक ​​कि एक महिला होटल कर्मचारी को उसके बालों से धक्का मारते हुए दिखाया गया है. इसके बाद महिला कर्मचारी गुस्से में आ जाती है और पुलिस को बुलाने की की बात कहती है. कर्मचारियों ने कोशिश की लेकिन महिला लगातार होटल स्टाफ पर अपना गुस्सा निकाल रही थी. महिला का आरोप है कि इसके साथ होटल स्टाफ ने अच्छा बर्ताव नहीं किया था जिसके चलते वह नाराज थी

ये हैं टॉप 5 दमदार और पावरफुल स्मार्टफोन, बेहतरीन कैमरे के साथ मिलेगा सुपरफास्ट प्रोसेसर

विदेशी महिला होटल के कर्मचारियों से इतनी नाराज क्यों थी इसका पता नहीं चल सका है. सोशल मीडिया यूजर्स के इस घटना पर कमेंट्स आ रहे हैं. ट्विटर पर इसे खूब रीट्वीट भी किया गया है. इस घटना को लेकर एक यूजर ने लिखा कि उम्मीद है कि वह उस देश में वापस भेज दी गई है जहां से वह आई थी और भारत में प्रवेश करने से उसे स्थायी रूप से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है. एक अन्य ने टिप्पणी की कि महिला को गिरफ्तार किया जाना चाहिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement