Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सड़क पर कुत्तों पर प्यार लुटाना पड़ा भारी, महिला ने तीन बहनों को पीटा, वायरल हुआ वीडियो

Jaipur Viral Video: जयपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला सड़क पर तीन लड़कियों से झगड़ा कर रही है.

सड़क पर कुत्तों पर प्यार लुटाना पड़ा भारी, महिला ने तीन बहनों को पीटा, वायरल हुआ वीडियो

Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के मुताबिक, एक महिला ने तीन लड़कियों को सरेआम पीट दिया. लड़कियों की गलती सिर्फ इतनी थी कि वे सड़क पर घूमने वाले कुत्तों से खेल रही थीं. महिला ने उन्हें ऐसा करने से रोका और लड़ाई करने लगी. लड़कियों ने वीडियो बनाया तो महिला ने धमकी भी दी. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

वायरल वीडियो के मुताबिक, आरोपी महिला का नाम शुभा अग्रवाल है. तीन बहनें सड़क पर कुत्तों को कुछ खिला रही थीं और उनसे प्यार कर रही थीं. इतने में शुभा वहां आई और गाली-गलौज करने लगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह लड़कियों को धमकी दे रही है. बाद में लड़कियों ने दिखाया कि महिला ने उनसे मारपीट भी की जिसके चलते लड़कियों को खरोंच आई और उनके कपड़े भी फट गए.

यह भी पढ़ें- 100 दिन तक पानी के अंदर रहकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, सिकुड़ गया ये अमेरिकी प्रोफेसर

वायरल हो रहा है वीडियो
वीडियो में शुभा नाम की महिला लड़कियों को धमकी देती है कि जिसको बुलाना है बुला लो. वह यह भी कहती है कि हां बना लो वीडियो और कर देना वायरल. ट्विटर पर एक ट्वीट के जवाब में जयपुर पुलिस ने जवाब दिया है कि इस मामले को संबंधित थाने को ट्रांसफर किया गया है.

यह भी पढ़ें- 100 किलोमीटर का माइलेज देती है ये Bullet, बिहार के इस मैकेनिक ने जुगाड़ से बना दी पावरफुल बुलेट

सोशल मीडिया यूजर्स भी महिला की इस तरह की हरकत देखकर हैरान हैं. वीडियो में महिला को यह आपत्ति थी कि लड़कियां बीच सड़क पर कुत्तों को खाना खिला रही हैं. वहीं, लड़कियों का कहना था कि उन्होंने एक किनारे स्कूटी लगा रखी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement