Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: पैपराजी के सामने कैसे नखरे दिखाती हैं जया बच्चन! वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

वायरल वीडियो को 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 2 लाख 77 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Viral Video: पैपराजी के सामने कैसे नखरे दिखाती हैं जया बच्चन! वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर मिमिक्री और स्टैंड-अप कॉमेडी के बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं. यह वीडियो इंटरनेट यूजर्स का खूब मनोरंजन करते हैं. बहुत से मिमिक्री आर्टिस्ट अक्सर नेताओं और सेलिब्रिटी की मिमिक्री का वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की बॉलीवुड एक्टर व समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन की जबरदस्त मिमिक्री करती हुई नजर आ रही है. 

जया बच्चन की मिमिक्री करने वाली इस लड़की का नाम एनाली सेरेजो है. लड़की की इस गजब की मिमिक्री को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में लड़की मजेदार अंदाज में जया बच्चन की कॉपी कर रही है. इसके एक्सप्रेशन्स देखकर यूजर्स खूब हंस रहे हैं. वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जया बच्चन की मिमिक्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 

यह भी पढ़ें: Viral: 10-10 के सिक्के लेकर स्कूटी लेने पहुंचा लड़का, गिनते-गिनते याद आ गई नानी

वायरल वीडियो को एनाली सेरेजो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'हंसी के लिए'. वायरल वीडियो को 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 2 लाख 77 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा गजब का टैलेंट, एक अन्य यूजर ने लिखा ये तो असली से भी बढ़िया है. 

यह भी पढ़ें: Viral News: जयपुर की इस सोसायटी में चौकीदारी से लेकर झाड़ू-पोछा तक सारा काम करते हैं रोबोट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement