Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीमा के बाद अब बॉर्डर पार से आई 'जूली' हो रही फेमस, पढ़ें क्या है ये नई लव स्टोरी की डरावनी कहानी

Viral News: बेटे की खून से लथपथ तस्वीर देखकर मां सुनीता डर गई. उन्होंने इस मामले में एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

सीमा के बाद अब बॉर्डर पार से आई 'जूली' हो रही फेमस, पढ़ें क्या है ये नई लव स्टोरी की डरावनी कहानी

Juhi Ajay Love Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक ऐसी ही खबर सामने आई है. जहां बांग्लादेश से आई जूली नाम की एक लड़की अपने पति को लेकर चली गई. अब जूली ने अपने पति अजय की खौफनाक तस्वीर भेजी है. जिसे देखकर अजय की मां सुनीता की हालत खराब हो गई. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 

बांग्लादेश की रहने वाली जूली को फेसबुक के जरिए मुरादाबाद के रहने वाले अजय से प्रेम हो गया था. वह सरहद पार कर भारत आ गई थी. जिसके बाद युवती ने सनातन धर्म अपनाकर अजय से शादी कर ली थी. कुछ दिन बाद ही अपना वीजा रिन्यूअल कराने के बहाने वह बांग्लादेश चली गई. जिसके बाद उसने किसी बहाने से अजय को भी बांग्लादेश बुला लिया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में बनेगा विपक्ष का नया सचिवालय, मुंबई में होगी अगली बैठक

अजय की खून से लथपथ तस्वीर देख डर गई मां

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जूली ने खून से लथपथ अजय की फोटो साथ सुनीता को व्हाट्सएप किया है. अब वह फोन रिसीव नहीं कर रही है. ऐसे में सुनीता ने एसएसपी को पत्र लिखकर बेटे को बचाने की मांग की है. सुनीता ने पुलिस को शिकायत थी पत्र में बताया कि उसका बेटा अजय बंगलादेश में रहने वाली जूली नाम की महिला से व्हाट्सएप पर बात करता था. जिसने अपना पता गाजीपुर थाना जय देवपुर बताया था. वह साल भर पहले अपनी 11 साल की बेटी के साथ भारत आई थी. अजय से शादी करने के 15 दिन बाद वह बांग्लादेश लौट गई थी.

ये भी पढ़ें- Live: 'मोदी ने चौपट किया देश' विपक्ष की साझा बैठक में बोले केजरीवाल

अजय का आया था फोन

सुनीता ने बताया कि कुछ दिन पहले ही अजय का फोन भी आया था. जिसमें अजय ने कहा था कि वह बांग्लादेश पहुंच गया है और 15 दिनों बाद वापस आ जाएगा. वापस आने के बजाय कुछ दिन बाद फिर से अजय का फोन आया और उसने मां से कुछ पैसे मांगे. इसके कुछ देर बाद ही सुनीता के व्हाट्सएप पर बेटे की खून से लथपथ तस्वीर आई.  इसके बाद से ही सुनीता डरी हुई हैं.

एसएसपी ने कही जांच की बात

एसएसपी हेमराज मीणा ने इस मामले पर कहा कि अजय की मां ने शिकायत की है. इस शिकायत के बाद इंटेलिजेंस यूनिट को मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं. अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि युवक को ले जाने वाली महिला बांग्लादेश में कहां रहती है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इंटेलिजेंस टीम छानबीन में जुटी हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement