Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कर्नाटक में रोडशो के दौरान नोट उड़ाते दिखे कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार, वीडियो वायरल होने के बाद उठे सवाल

Karnataka Assembly Elections: कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी के शिवकुमार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नोट बरसाते देखे जा रहे हैं.

कर्नाटक में रोडशो के दौरान नोट उड़ाते दिखे कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार, वीडियो वायरल होने के बाद उठे सवाल

D K Shivkumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में चुनाव की तारीखों के ऐलान से ठीक पहले एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार (D K Shivkumar) रोड शो कर रहे हैं. इसी रोड शो के दौरान डी के शिवकुमार जनता पर नोट उड़ाने लगे. डी के शिवकुमार मंड्या जिले के बेनिवाहल्ली में एक रोड शो कर रहे थे. अब उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने श्रीरंगनपटन में 'प्रजा ध्वनि यात्रा' का आयोजन किया था. इसी यात्रा के दौरान डी के शिवकुमार कुछ लोगों पर नोट फेंकते दिखे. कहा जा रहा है कि वह बगल में ढोल-नगाड़े बजा रहे कलाकारों को इनाम के रूप में पैसे दे रहे थे. हालांकि, चुनावी समय में इस तरह पैसे फेंकना विवाद का विषय बन गया है.

यह भी पढ़ें- होशियारपुर में घिर गया है अमृतपाल सिंह? खेतों में कूदकर भागने के बाद सर्च ऑपरेशन जारी

s

बीजेपी ने उठाए सवाल
कर्नाटक बीजेपी ने भी यह वीडियो शेयर किया है और सवाल उठाए हैं. बीजेपी ने लिखा है, 'ये कहते हैं कि इनकी चार पीढ़ियां कांग्रेस में रही हैं. अब यह वीडियो देखने के बाद हर कोई असलियत समझ जाएगा.' हालांकि, अभी तक कांग्रेस की ओर से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की सदस्यता पर विपक्ष एकजुट, लोकसभा स्पीकर के खिलाफ लाएगा अविश्वास प्रस्ताव

आपको बता दें कि चुनाव आयोग आज कर्नाटक में विधानसभा चुनावों का ऐलान करने जा रहा है. 224 विधानसभा सीटों वाले कर्नाटक में कांग्रेस 124 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान पहले ही कर चुकी है. डी के शिवकुमार ने कहा है कि जल्द ही बाकी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान भी कर दिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement