Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Viral News: लखीमपुर खीरी के होटल में बज रहा था नाग-नागिन का गाना तभी निकल गया किंग कोबरा 

Nag Nagin video: लखीमपुर खीरी के होटल में नाग-नागिन का गाना बज रहा था लेकिन तभी किंग कोबरा निकल गया. अचानक कोबरा को अपने बीच देखकर लोग हैरान रह गए. हालांकि थोड़ी देर बाद सांप ने खुद ही रास्ता बदल लिया और रेस्क्यू टीम उसे उठाकर ले गई. 

UP Viral News: लखीमपुर खीरी के होटल में बज रहा था नाग-नागिन का गाना तभी निकल गया किंग कोबरा 

King Cobra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सावन के महीने में बारिश की वजह से सांपों का निकलना आम घटना है. ऐसा ही कुछ यूपी के लखीमपुर खीरी में भी हुआ जब होटल में नाग-नागिन का गाना बज रहा था और अचानक साउंड बॉक्स से किंग कोबरा निकल गया. इसके बाद वहां मौजूद लोग हैरान रह गए और थोड़ी देर के लिए तो अफरा-तफरी का माहौल भी बन गया. साउंड बॉक्स से कोबरा को निकलते देखकर लोग हैरान रह गए. आनन-फानन में होटल कर्मियों ने साउंड बॉक्स को बाहर निकालकर रख दिया. इसके बाद सांप कुछ देर वहां रहा और फिर इधर-उधर जाने लगा. तब तक रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंच गई और सांप को अपने साथ लेकर चली गई. इस घटना ने वहां मौजूद लोगों को कुछ देर के लिए तो डरा ही दिया था.  

साउंड बॉक्स से निकला किंग कोबरा 
हैरानी की बात ये है कि सांप ठीक उसी समय साउंड बॉक्स से बाहर निकला जब उसमें नाग-नागिन वाला गाना बज रहा था. घटना यूपी के लखीमपुर खीरी के थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव की है. यहां ओमप्रकाश का चाय का होटल है. इस चाय होटल पर काफी लोग रोज की तरह चाय पीने और नाश्ता करने के लिए आते हैं. सावन का महीना होने की वजह से नाग-नागिन वाले गाने बजाए जा रहे थे. तभी साउंड बॉक्स से एक किंग कोबरा निकल गया. सांप को देख हड़कंप मच गया था. 

यह भी पढ़ें: पंजाब में बाढ़ ने 35 साल बाद कराया मां-बेटे का मिलन, दिल छू लेगी यह भावुक कहानी

इसके बाद कुछ लोगों ने सांप का वीडियो भी बना लिया. लोगों ने रेस्क्यू टीम को इसकी सूचना दी गई और थोड़ी देर में सांप को जंगल में छोड़ दिया गया. बताया जा रहा है कि चाय की दुकान से जंगल ज्यादा दूर नहीं है और ऐसा लग रहा है कि सांप उधर से ही आया होगा. हालांकि जिस टाइम पर सांप बाहर निकला उसको लेकर काफी हैरानी है. साउंड बॉक्स से जिस वक्त नाग-नागिन का गाना बज रहा था उसी वक्त सांप भी निकला. यह सब देखना हैरान करने वाला था. 

यह भी पढ़ें: अंजू ने कर लिया है नसरुल्लाह से निकाह, बिजनेसमैन ने 40 लाख का फ्लैट दिया गिफ्ट में

स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी 
लोगों को जैसे ही किंग कोबरा के मिलने की  सूचना मिली तो आसपास के लोग देखने के लिए जुट गए. कुछ लोग तो यह भी कहने लगे कि सावन के महीने में भोलेनाथ आए हैं. हालांकि रेस्क्यू टीम समय पर पहुंच गई और सांप को रेस्क्यू करके फिर से जंगल में भेज दिया गया. बरसात के दिनों में जंगल और झाड़ियों के आसपास के इलाके में सांपों का निकलना आम बात होती है. अच्छी बात यह है कि इस पूरी घटना में न तो सांप ने किसी को नुकसान पहुंचाया और न ही लोगों ने सांप को किसी तरह से परेशान किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement