Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नशे में पत्नियों को मारता था शख्स, 4 ने छोड़ा साथ, पांचवी को मारा तो काट डाला गुप्तांग

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक पत्नी ही अपने पति की हत्यारिन बन गई. वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

नशे में पत्नियों को मारता था शख्स, 4 ने छोड़ा साथ, पांचवी को मारा तो काट डाला गुप्तांग

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काटकर फेंक दिया था और जान लेने के बाद लाश सड़क पर फेंक दी थी. उर्ती गांव में हुए इस दर्दनाक हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पत्नी ने ही अपने पति को मार डाला था.

उर्ती गांव के रहने वाले बीरेंद्र गुर्जर की लाश 21 फरवरी को सड़क पर मिली थी. उसके गले और गुप्तांग पर चोट के गंभीर निशान थे. हत्या के बाद पत्नी कंचन गुर्जर ने ही हत्या के मामले में केस दर्ज कराया था. पुलिस ने रिश्तेदार और परिवारवालों से बातचीत की तो सारे राज बाहर आए. कुछ लोगों ने महिला पर ही शक जताया. जब हत्याकांड का खुलासा हुआ तो लोग दंग रह गए.

इसे भी पढ़ें- ब्राजील के टॉप फुटबॉलर की बेटी बनी 'गंदी' एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर मचा दिया हंगामा

क्यों पति को उतार दिया मौत के घाट?

आरोपी पत्नी ने कहा है कि उसका पति हमेशा नशे में रहता था. नशे में आने के बाद वह उससे मार-पीट करता था. जब हालात बद से बदतर हो गए तो पत्नी ने हत्या की साजिश रच डाली. उसने पति को नींद की गोलियां दीं और मार डाला. जब बीरेंद्र सो रहा था, तभी पत्नी ने उस पर हमला बोल दिया और मार डाला.

इसे भी पढ़ें- ड्रीम गर्ल से हुआ सरकारी स्कूल के टीचर को प्यार, फोन पर करते रहे बात, सामने देखा तो उड़ गए होश

पहले कुल्हाड़ी से काटा फिर गुप्तांग को काट फेंका

महिला ने कुल्हाड़ी से पहले पति को काटा और गुप्तांग भी काट दिया. हत्या के बाद उसकी लाश को कपड़े में लपेटकर फेंक दिया. उसके कपड़ों और चप्पलों को भी राख कर दिया. बीरेंद्र ने इससे पहले 4 शादियां की थी, पांचवी ने उसे खत्म कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement