Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Funny Video: गधे को पीठ पर लादकर बस पर चढ़ने लगा शख्स, यूजर्स बोले - ऐसा पाकिस्तान में ही हो सकता है!

वीडियो को खबर लिखे जाने तक 32 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. 1,700 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Funny Video: गधे को पीठ पर लादकर बस पर चढ़ने लगा शख्स, यूजर्स बोले - ऐसा पाकिस्तान में ही हो सकता है!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर गधे का ऐसा वीडियो वायरल (Donkey Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका सिर चकरा जाएगा. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर गधे के वीडियो में ऐसा क्या है जो इतना अजीब है. दरअसल, इस वीडियो में ये गधा किसी शख्स पर चढ़ा हुआ है. गधों पर सामान लादकर ले जाते तो आपने कई बार देखा होगा. कई बार इंसानों को भी गधों के ऊपर बैठे हुए देखा होगा. हालांकि, इस वीडियो में आप जो देखेंगे वो आपके लिए बिल्कुल हैरतअंगेज होने वाला है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स गधे को बस की छत पर पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. इसके लिए वह इस गधे को अपनी पीठ पर लादकर बस के ऊपर चढ़ने लगता है. वहां मौजूद और लोग भी इसकी मदद के लिए आगे आते हैं. एक शख्स पीछे से गधे के पैर पकड़ लेता है. ताकि इसका बैलेंस बना रहे और ये नीचे न गिर जाए. 

ये भी पढ़ें - Viral Video: पत्नी और दो सालियों ने सिपाही को जमकर पीटा, कपड़े भी फाड़ डाले

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट Hasna Zaroori Hai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "गधे  के ऊपर आदमी  बैठने की कहावत आपने सुनी व देखी ही होगी, अब आदमी के ऊपर गधा बैठकर चढ़ते हुए देखें. पाकिस्तान में सब संभव है."

ये भी पढ़ें - DJ की आवाज सुन मौलानाओं ने रोकी बारात, निकाह न पढ़ने की दे दी धमकी

वीडियो को खबर लिखे जाने तक 32 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. 1,700 से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वीडियो पर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "यहां तो गधे पर गधा सवार है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement