Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिल्लियों के साथ कॉफी पीने गया ये शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये मजेदार वीडियो

Viral Video: बिल्लियों के साथ कॉफी डेट का एक मजेदार वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बिल्लियों के साथ कॉफी पीने गया ये शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये मजेदार वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जानवरों से लोगों के खास प्यार हो जाता है. कुछ लोगों तो अपने पालतू जानवरों को अपने साथ हर जगह ले जाते हैं. पालतू जानवरों के अलग अलग तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं. कभी लोग अपने जानवरों को ठंड में घुमाने निकलते हैं तो कभी उनके साथ ही डिनर करते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स अपनी बिल्लियों के साथ कॉफी डेट पर आया है. 

दरअसल, अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में रहने वाला एक शख्स अपनी तीन बिल्लियों को कॉफी डेट पर ले गया. इन बिल्लियों के नाम स्पंज केक, मोचा और डोनट हैं. कैट डेट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बता दें कि यह वीडियो इन्सटाग्राम पर अपलोड किया गया था.

Shocking: पालतू कुत्ते ने 'मार' दी गोली, शिकार पर निकले मालिक की चली गई जान  

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लगभग पांच लाख लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में एक ओपन रेस्त्रां में शख्स अपनी तीन बिल्लियों के साथ नजर आ रहा है. तीनों ने कपड़े पहने हुए हैं और वह खा-पी भी रही हैं. इस क्यूट वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया, ''क्या आप न्यूयॉर्क में कॉफी डेट ज्वाइन करना चाहते हैं? हैप्पी कैटर्डे.''

मौत के बाद जिंदगी की ऐसी तैयारी करते थे मिस्र के लोग, 2,300 साल पुरानी गोल्डन ममी ने सुलझाया राज

इस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 14 जनवरी को इस वीडियो को यूजर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था. वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे यूजर्स एक यूजर ने कॉमेंट किया कि मेरे लिए भी एक जगह बचाकर रखें. वहीं कई अन्य लोगों ने भी बिल्लियों के साथ डेट पर जाने की बात कही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement