Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Santa Claus के इस अंदाज के लोग हुए फैन, Instagram पर जमकर वीडियो हो रहा वायरल

इस अजब-गजब Santa Claus का कुत्ते के साथ सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों ने कहा "वाह".

Latest News
Santa Claus के इस अंदाज के लोग हुए फैन, Instagram पर जमकर वीडियो हो रहा वायरल

संता क्लॉज का अजब-गजब वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिसंबर का महीना आता है तो सफेद दाढ़ी में संता क्लॉज और नए साल की पार्टी अपने आप आंखों के सामने घूमने लगती है. उसपर यूरोपीय देशों के चित्र आंखों को और ज्यादा सुकून देते हैं. जैसे भारत में होली और दीवाली की तैयारी होती है वैसे ही यूरोपीय देशों में क्रिसमस (Christmas) की तैयारी का खुमार लोगों के सर चढ़ कर बोलता है. लोग हफ्ते भर पहले ही घर को सजाने और कैसे त्योहार को मनाना है इसकी तैयारी में लग जाते हैं. हालांकि इसका इंतजार सबसे ज्यादा बच्चों को होता है जो अपनी खूबसूरत आंखों में संता क्लॉज से मिलने वाले गिफ्ट को लेकर सपने बुनते रहते हैं.

वहीं स्कूल, कॉलेज या पार्क जैसी जगहों पर आप लोगों को संता क्लॉज की ड्रेस पहने लोगों को घूमते हुए देखते हैं. जो अपनी छोटी सी पोटली से बच्चों को टॉफी और गिफ्ट देते हुए दिख जाते हैं. कई बार तो कुछ ऐसी चीजें भी घट जाती हैं कि वह सोशल मीडिया के गलियारों में तेजी के साथ वायरल हो जाती हैं. 

अब तक तो हमने किस्से कहानियों में यही सुना है कि संता क्लॉज रात में आसमान से अपने रथ में सवार होकर आते हैं और बच्चों को गिफ्ट देकर चले जाते हैं.

लेकिन इस बार संता लगता है कुछ नए तरीके से ही धरती पर बच्चों के बीच आने का मन बना रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रही है जिसमें संता क्लॉज पैराग्लाइडिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ में उनका कुत्ता भी इस सफर का मजा ले रहा है. दरअसल यह वीडियो शैम्स नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की है जिसके बाद यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

बता दें कि शैम्स अपने कुत्ते ऊका के साथ हजारों फीट की ऊंचाई पर पैराग्लाइडिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने संता क्लॉज की ड्रेस और दाढ़ी पहन रखी है. लोग इस विडियो को देखकर खूब मजे ले रहे और तरह  तरह के कॉमेंट भी कर रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को 978 लाख लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  7th Pay Commission: केन्द्रीय कर्मचारियों को लगा झटका, DA और DR पर लगी रोक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement