Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: बस की खिड़की खोलकर टाइगर को खिला रहा था मांस, नहीं सोचा था कि वह ऐसा करेगा...

इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस शख्स की लापरवाही पर सवाल उठा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अगर लोग ऐसा करेंगे तो टाइगर्स को आदत हो जाएगी. यह दूसरी सवारियों कि लिए मुसीबत बन सकता है.

Video: बस की खिड़की खोलकर टाइगर को खिला रहा था मांस, नहीं सोचा था कि वह ऐसा करेगा...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर कब आपको क्या देखने को मिल जाए इसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. यहां हमेशा आपको कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है जो या तो आपको सोचने पर मजबूर कर देता है या हैरान कर देता है. फिलहाल जो हम वीडियो लेकर आए हैं वह हैरान करने और डराने के मामले में नेक्स्ट लेवल का है. यह वायरल वीडियो खतरनाक इसलिए है क्योंकि इसमें कोई कुत्ता, बिल्ली या भैंस नहीं बल्कि टाइगर है. एक शख्स गाड़ी में बैठा है और खिड़की नीचे कर टाइगर को मांस खिला रहा है.

यह भी पढ़ें: Funny Video: राखी के बदले 500 रुपये मिलने पर बहन का धमाकेदार डांस वायरल

वीडियो में आप देखेंगे कि एक आदमी ने छड़ी पर मांस का टुकड़ा फंसाया हुआ और उसे खिड़की से बाहर निकालकर टाइगर को खिला रहा है. आदमी जैसे ही मीट का टुकड़ा आगे बढ़ाता है टाइगर आकर फटाफट उसे खा लेता है और फिर अपना मुंह पोछता है. वायरल वीडियो पर लोगों के अलग-अलग तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. कुछ इसे खतरनाक तो कुछ बढ़िया बता रहे हैं. एक ने लिखा जानवर भी प्यार की भाषा को समझते हैं. एक यूजर ने इसे बेहद ही खतरनाक और गैर-जिम्मेदार हरकत बताया. एक यूजर ने लिखा कि यह आदमी खुशनसीब है जो इसे ऐसा अनुभव मिला. इस वीडियो को द अमेजिंग टाइगर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

 

यह भी पढ़ें: Viral: 15 साल के बच्चे ने अपने टैलेंट से हासिल किया लाखों का पैकेज, कंपनी को उम्र पता चली तो आया ट्विस्ट 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement