Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Man beheaded wife: जलन में पति ने काट दिया पत्नी का सिर, बोरे में लेकर हुआ फरार

फुओंग को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है. कई दिनों तक वह इस मामले में छानबीन करता रहा. धीरे-धीरे उसका शक गहराता जा रहा था.

Man beheaded wife: जलन में पति ने काट दिया पत्नी का सिर, बोरे में लेकर हुआ फरार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंसान जलन की भावना में किसी भी हद तक जा सकता है. इससे जुड़ी जो खबर सामने आई है उसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. 27 साल के फुओंग ने जलन की वजह से अपनी पत्नी 23 साल की ली स्रे की गला काटकर हत्या कर दी. घटना कंबोडिया की है. इनका एक साल का बेटा भी है लेकिन फुओंग गुस्से में इतना चूर था कि उसने अपने परिवार के बारे में नहीं सोचा और अपनी पत्नी का गला काट दिया.

फुओंग को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है. कई दिनों तक वह इस मामले में छानबीन करता रहा. धीरे-धीरे उसका शक गहराता जा रहा था और उसने मान लिया कि स्रे का एक शख्स के साथ संबंध है. बस फिर क्या था उसने पत्नी को मारने की प्लानिंग कर ली. 

यह भी पढ़ें: सुबह, दोपहर, शाम मैगी ही बनाती थी पत्नी, पति ने दिया तलाक

फुओंग ने अपनी पत्नी का गला काटा और उसे एक सफेद बोरे में रखकर मोटरसाइकिल पर निकल गया. वह उसे आसपास ही कहीं कूड़े के ढेर में उसे फेंकने जा रहा था. जब पड़ोसी को शक हुआ तो उसने पुलिस क खबर दी. इसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की और अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े जाने पर कातिल पति ने कहा, मुझे बहुत जलन हो रही थी क्योंकि मुझे महसूस हो रहा था कि मेरी पत्नी अलग बर्ताव कर रही है. मैंने एक सफेद चाकू से उसका गला काटा.

यह भी पढ़ें: Traffic Rules: बिना हेलमेट घूम रहा था पुलिसवाला, अफसर ने जब्त कर ली बाइक

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement