Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिंदा सांप से युवक को पीटने लगा शख्स, सड़क की यह लड़ाई देख भौचक्के रह गए लोग

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को 5 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों ने कमेंट भी किए हैं.

जिंदा सांप से युवक को पीटने लगा शख्स, सड़क की यह लड़ाई देख भौचक्के रह गए लोग

Snake Viral Video social Media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर अगर आप एक्टिव रहते हैं तो सड़क की लड़ाई के ना जाने कितने वीडियो देखे होंगे. कभी आपने देखा होगा कि लड़ाई के बीच कोई एक दूसरे को गोली मार देता है तो कोई चाकू से हमला कर देता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर सड़क पर हो रही लड़ाई का वीडियो सामने आया है. अब आप कहेंगे कि इसमें नया क्या है? इस तरह के वीडियो तो आते रहते हैं. हम आपको बताते हैं कि इस वीडियो में नया क्या है? 

 वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक दूसरे युवक को लाठी-डंडों से नहीं बल्कि सांप से पीट रहा है. आपको लग रहा होगा कि कहीं आपने गलत तो नहीं पढ़ लिया है लेकिन आपको दोबारा पढ़ने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा है. वायरल हो रहे वीडियो में दो युवक सड़क पर जबरदस्त लड़ाई कर रहे हैं. जिसमें से एक युवक अपने सामने वाले युवक को हाथ में जिंदा सांप लेकर पीट रहा है.

इसे भी पढ़ें- Heatwave deaths: यूपी से ओडिशा तक गर्मी के कारण क्यों हो रही मौतें, एक बार में पढ़ें हर सवाल का जवाब
 

नहीं देखी होगी सड़क की ऐसी लड़ाई

 वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने हाथ में सांप लेकर दूसरे शख्स को मार रहा है. सांप पकड़े शख़्स अपने सामने वाले पर बार-बार हमला करता है. इस बीच यह भी देखा जा सकता है कि सड़क पर आ जा रहे लोग इस लड़ाई को देख रहे हैं. लड़ाई के दौरान ही पुलिस पहुंच जाती है. जिसके बाद हमला करने वाला शख़्स सांप को छोड़कर भागने लगता है. कुछ दूर जाने के बाद ही लेटकर सरेंडर कर देता है.

यह भी पढ़ें: मार्नस लाबुशेन का दबदबा खत्म कर जो रूट पहुंचे टॉप पर, भारत के दिग्गजों का भी हाल जान लें   

 


वायरल वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे शख्स पर कार्रवाई होनी चाहिए तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि अच्छा हुआ सांप की जगह गैंडा नहीं था. बता दें कि ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक पांच लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement