Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़ाई के बाद लड़के ने कर दिया Girlfriend के महंगे बैग पर पेशाब, देना पड़ा 91 हजार का मुआवजा!

गर्लफ्रेंड के ज्यादा पैसे खर्च करने पर चल रही बहस के बीच बॉयफ्रेंड को इतना गुस्सा आया उसने लड़की के कमरे से उसका महंगा Louis Vuitton का हैंडबैग बाहर लाकर पहले जमीन पर पटका और फिर उसके सामने ही बैग पर पेशाब कर दिया.

लड़ाई के बाद लड़के ने कर दिया Girlfriend के महंगे बैग पर पेशाब, देना �पड़ा 91 हजार का मुआवजा!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जब हम किसी के साथ प्यार में होते हैं तो उसकी हर छोटी बात हमें बेहद खास लगने लगती है. वहीं, जब उनके साथ हमारा रिश्ता टूटने की कगार पर होता है तो फिर यही बातें मानो सिर दर्द बन जाती हैं. इसके बाद छोटी-छोटी बातों को लेकर बहस होना और इन बहस का बड़ी लड़ाई में बदल जाना आम बात है. ऐसा ही कुछ हुआ दक्षिण कोरिया के एक कपल के साथ. कपल लंबे समय से रिलेशनशिप में था. हालांकि, समय बीतने के साथ-साथ उनके रिश्ते में प्यार की जगह झगड़े ने ले ली. फिर एक दिन ऐसा भी आया जब दोनों ने एक-दूसरे से पूरी तरह अलग होने का फैसला कर लिया. हालांकि, इस दौरान कपल के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा अब चारों ओर हो रही है. 

क्या है पूरा मामला?
सियोल का रहने वाला 31 साल का बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के घर में था. इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस होने लगी.  लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के हर रोज बढ़ रहे खर्चों से पशेरान था. इसे लेकर उसने लड़की से बात करनी चाही और देखते ही यह मुद्दा उनके बीच एक बड़ी लड़ाई का कारण बन गया. गर्लफ्रेंड के ज्यादा पैसे खर्च करने पर चल रही बहस के बीच बॉयफ्रेंड को इतना गुस्सा आया उसने लड़की के कमरे से उसका महंगा Louis Vuitton का हैंडबैग बाहर लाकर पहले जमीन पर पटका और फिर उसके सामने ही बैग पर पेशाब कर दिया.

यह भी पढ़ें- यहां नकली नाखून-आईलैशेज लगाने पर हो रही महिलाओं की गिरफ्तारी, ब्यूटी पार्लर जाने पर पति से वसूला जाता है जुर्माना

साउथ कोरियन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  बॉयफ्रेंड के ऐसा करने के बाद लड़की सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गई. यहां उसने लड़के पर अपना महंगा बैग खराब करने को लेकर केस दर्ज करा दिया. हालांकि, जब लड़के से इस बात को लेकर पूछताछ की गई तो वह तुरंत ही अपनी हरकत से मुकर गया. इसके बाद फोरेंसिक टेस्ट कराया गया. बैग से लड़के के पेशाब के सैंपल पाए गए तो उसे अपनी इस हरकत के लिए सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा. लड़की मामले को लेकर कोर्ट तक गई. यहां उसने अपने नुकसान की भरपाई मांगी.

इधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद जज ने लड़के पर $1,150 यानी 91 हजार रुपये से भी ज्यादा का जुर्माना लगाया जिसके बाद यह खबर पूरे साउथ कोरिया में आग की तरह फैल गई. सोशल मीडिया पर भी अब यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- Twitter इस्तेमाल करने पर महिला को मिली 34 साल की सजा, लोग बोले-हालात कुछ ठीक नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement