Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

McDonald में शाम 5 बजे बाद एंट्री नहीं कर सकेंगे 18 साल से कम उम्र के टीनएजर!

McDonald's को लेकर इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है लेकिन वजह जानेंगे को आपको भी समझ आएगा कि आखिर एक आउटलेट ने ऐसा फैसला क्यों लिया.

McDonald में शाम 5 बजे बाद एंट्री नहीं कर सकेंगे 18 साल से कम उम्र के टीनएजर!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फास्ट फूड आउटलेट यंगस्टर्स के लिए बेस्ट हैंगआउट प्लेस माने जाते हैं. आप वीकएंड्स पर या आम दिनों में शाम के वक्त ऐसी जगहों पर यूथ की अच्छी खासी भीड़ देख सकते हैं. टीनएजर्स ऐसी जगहों पर घंटों-घंटों बैठे रहते हैं. यह कई बार रेस्त्रां के दूसरे गेस्ट और मैनेजमेंट के लिए परेशानी भी बन जाता है. कई बार यंगस्टर्स अपने एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से भी पब्लिक प्लेस पर सीन क्रिएट कर देते हैं. इन्हीं चीजों को देखते हुए इंग्लैंड के एक McDonald आउटलेट ने एक बड़ा फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें: PM की अपील - बिजली बचानी है तो टाई न पहने जनता

इन्होंने फैसला लिया कि अब 18 साल से कम उम्र के बच्चे शाम 5 बजे बाद रेस्त्रां में एंट्री नहीं कर पाएंगे. इसके पीछे उनका मकसद 'एंटी सोशल बिहेवियर' के मामलों को कम करना है. लिवरपूल के चर्चिल स्ट्रीट के इस मैकडॉनल्ड ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें कई शिकायतें मिल रही थीं जब यंगस्टर्स यहां आकर रेस्त्रां के स्टाफ से बुरा व्यवहार करते और कई बात हाथापाई भी हो जाती थी. रेस्त्रां के स्पोक्स पर्सन ने कहा कि क्राइम और एंटी सोशल बिहेवियर को लेकर हमारी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है. इसलिए हमने 5 बजे बाद 18 साल से कम के यंगस्टर्स की एंट्री बंद कर दी है.

यह भी पढ़ें: हर वक्त हैरान दिखता है यह कुत्ता, इस गलती की वजह से ऐसा हो गया चेहरा

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement