Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Well Done! चलती ट्रेन में शुरू हुआ लेबर पेन, मेडिकल स्टूडेंट ने करवाई डिलीवरी

गर्भवती महिला रीना बघेल श्रीकाकुलम से अपने परिवार के साथ ट्रेन में बैठी और अनाकापल्ली के पास पहुंचने पर उसे लेबर पेन शुरू हो गया. 

Well Done! चलती ट्रेन में शुरू हुआ लेबर पेन, मेडिकल स्टूडेंट ने करवाई डिलीवरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मेडिकल की छात्रा ने चलती ट्रेन में एक गर्भवति महिला की डिलीवरी करवाई. ट्रेन में यात्रा के दौरान एक गर्भवती महिला को अचानक लेबर पेन शुरू हो गया. पूरे कंपार्मेंट में हल्ला हो गया तो बात इस मेडिकल छात्रा तक पहुंची और इसने आगे बढ़कर महिला की मदद की. इंसान के रूप में भगवान की तरह मौजूद इस लड़की की मदद से चलती ट्रेन में सुरक्षित डिलीवरी हो सकी. गर्भवती महिला सिकंदराबाद-विशाखापत्तनम दूरंतो एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी. गर्भवती महिला रीना बघेल श्रीकाकुलम से अपने परिवार के साथ ट्रेन में बैठी और अनाकापल्ली के पास पहुंचने पर उसे लेबर पेन शुरू हो गया. 

Delivery in Train

यह भी पढ़ें: Viral: मछली के साथ सेल्फी लेने के बाद पानी में फेंक दिया फोन, मजेदार वीडियो वायरल

महिला को परेशानी में देख मेडिकल छात्रा उसकी मदद के लिए आगे आई और बाकि महिला यात्रियों ने भी उसकी मदद की. इसके बाद महिला ने बच्चे को जन्म दिया. उनकी नन्हीं बेटी की पहली किलकारी चलती ट्रेन में गूंजी. महिला की स्थिति के बारे में कंट्रोल रूम को सूचना दी गई जिसके बाद ट्रेन को ललितपुर स्टेशन पर रुकवाया गया और जच्चा-बच्चा को चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने बताया कि बच्चा और मां दोनों ठीक हैं. 23 साल की मेडिकल स्टूडेंट के स्वाति रेड्डी नरसरावपेटा की रहने वाली हैं. नए मेहमान का स्वागत कर महिला के परिवार के सभी सदस्य बहुत खुश हैं और सभी ने स्वाति को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद कहा.

यह भी पढ़ें: Oh God! रोज रात लिपटकर सोता था अजगर, जब पता चला असली इरादा तो लड़की के उड़े होश

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement