Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghulam Nabi Azad के इस्तीफे को लेकर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बरसात, यूजर्स बोले- 'गुलाम हो गए आजाद'

सोनिया गांधी चाहती थीं कि कांग्रेस जम्मू कश्मीर में आजाद के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ें. इसके लिए उन्हें चुनाव अभियान समिति का अध्यक्ष भी बनाया गया था लेकिन गुलाम नबी ने पद मिलने के कुछ घंटों बाद ही इस्तीफा दे दिया.

Ghulam Nabi Azad के इस्तीफे को लेकर सोशल म�ीडिया पर आई मीम्स की बरसात, यूजर्स बोले- 'गुलाम हो गए आजाद'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ दी है. आजाद ने कांग्रस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 5 पन्नों का इस्तीफा भेजा और उसमें लिखा, 'बड़े अफसोस और बेहद भावुक दिल से मैंने कांग्रेस से अपना आधा सदी से पुराना नाता तोड़ने का फैसला किया है.  पार्टी को भारत जोड़ो यात्रा की जगह कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए'. 

गौरतलब है कि गुलाम नबी आजाद गांधी परिवार के बेहद करीबी नेताओं में से एक माने जाते थे लेकिन पिछले कुछ समय से कांग्रेस से उनकी तल्खी नजर आ रही थी. सोनिया गांधी चाहती थीं कि कांग्रेस जम्मू कश्मीर में आजाद के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ें. इसके लिए उन्हें चुनाव अभियान समिति का अध्यक्ष भी बनाया गया था लेकिन गुलाम नबी ने पद मिलने के कुछ घंटों बाद ही इस्तीफा दे दिया. वे कांग्रेस के नाराज नेताओं के जी-23 गुट में शामिल थे. G-23 गुट कांग्रेस में लगातार कई बदलाव की मांग करता रहा है.

यह भी पढ़ें- Ghulam Nabi Resigns: कुलदीप बिश्नोई बोले- आत्मघाती मोड में कांग्रेस, उमर अब्दुल्ला ने भी कही बड़ी बात

वहीं, अब उनके पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. यूजर्स का कहना है, 'फाइनली गुलाम आजाद हो ही गए.' आइए नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ मजेदार प्रतिक्रियाओं पर…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- I Hate You...टेक्सास में भारतीय महिलाओं पर नस्लीय हमला, गाली-गलौज और मारपीट का वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement