Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WWE की फाइट रिंग बना मेट्रो, मामूली बात पर युवकों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो Viral

Viral News: पुलिस के अनुसार, युवकों के बीच लड़ाई बहुत लंबे समय तक नहीं चली क्योंकि पीड़ित और अन्य यात्री ट्रेन से उतर गए. जिससे हमलावर ने ट्रेन में यात्रा करना जारी रखा.

WWE की फाइट रिंग बना मेट्रो, मामूली बात पर युवकों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो Viral

Metro Fight

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: डांस परफॉर्मेंस से लेकर अश्लील हरकतें तक शायद ही कुछ ऐसा हो जो मेट्रो में सफर के दौरान नहीं देखने को मिला हो. दिल्ली मेट्रो में ऐसी घटनाएं बहुत देखी होंगी लेकिन अब विदेश से ऐसा मामला सामने आया है. दरअसल, अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी की मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ युवक WWE की रिंग की तरह जमकर फाइट करते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि साथ बैठे दो लोगों में आपस में बहस कर रहे हैं. एक शख्स चिल्लाते हुए कह रहा है कि तुमे मेरा ही कंधा सोने के लिए मिला. कहीं और जाकर सो जाओ. मुझे पता है कि तुम कौन हो. इस पर सो रहा युवक कुछ फुसफुसाते हुए अपनी प्रतिक्रिया देता है. इससे शख्स गुस्से में आ जाता है और सो रहे शख्स के चेहरे पर जोर से कोहनी मारता है. वह कई बार हमले करता है.

एक शख्स हो गया था बेहोश
इससे नींद में बैठा यात्री कुछ सेकंड के लिए बेहोश हो जाता है. यह देखकर सामने बैठा पीड़ित का दोस्त भड़क जाता है और कोहनी मारने वाले शख्स को जोर से मुक्का मार देता है. इसके बाद दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चलते हैं. बेहोश शख्स भी होश में आ जाता है. वह भी हमलावर शख्स को पीटने लग जाता है.

ये भी पढ़ें- LIVE: नूंह में बृजमंडल शोभा यात्रा को लेकर सुरक्षा कड़ी, स्कूल-कॉलेज बंद  

Video हो रहा वायरल
चलती मेट्रो में यह नजारा थोड़ी देर तर चलता रहता है. फिर ट्रेन में बैठे अन्य यात्री उनका बीच बचाव करा देते हैं. फाइट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कुछ लोग इसे डब्ल्यूडब्ल्यूई का रिंग बताकर मजे ले रहे हैं.

पुलिस के अनुसार, युवकों के बीच लड़ाई बहुत लंबे समय तक नहीं चली क्योंकि पीड़ित और अन्य यात्री ट्रेन से उतर गए. जिससे हमलावर ने ट्रेन में यात्रा जारी रखा. हालांकि, पुलिस की गिरफ्तर में आने से पहले वह फरार हो गया.फिलहाल पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. लेकिन वीडियो के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम प

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement