Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हमास ने दागे रॉकेट, मिया खलीफा ने कर दी ट्वीट्स की बौछार, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Israel Hamas Clash: इजरायल पर हमास के हमले के बाद पोर्न स्टार मिया खलीफा ने भी सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ पोस्ट शुरू कर दी हैं.

हमास ने दागे रॉकेट, मिया खलीफा ने कर दी ट्वीट्स की बौछार, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Mia Khalifa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आतंकी गुट हमास ने शनिवार को इजरायल पर हमला बोल दिया. इस हमले के बाद इजरायल ने भी पलटवार शुरू कर दिया है. युद्ध जैसे हालात के बाद सोशल मीडिया पर भी विचारों का युद्ध शुरू हो गया है. सोशल मीडिया की इस जंग में पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा भी कूद पड़ी हैं. मिया खलीफा ने शनिवार से लगातार ट्वीट किए हैं. वह फिलिस्तीन के समर्थन में ट्वीट कर रही हैं और इजरायल के हमलों को गलत बता रही हैं. उनके कई ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं. उन्होंने अमेरिका की भी आलोचना की है कि उसने इजरायल को हथियार और समर्थन दिया है.

मिया खलीफा ने शनिवार से रविवार के बीच दर्जनों ट्वीट खुद किए हैं. इसके अलावा, हमले से जुड़े वीडियो, जवाबी कार्रवाई और एनकाउंटर के कई वीडियो और पोस्ट उन्होंने रीट्वीट भी किए हैं. बेंजामिन नेतन्याहू ने गाजा के लोगों को कहा है कि वे वहां से निकल जाएं. इसके बाद, सवाल उठ रहे हैं कि क्या आम नागरिकों के निकलने के लिए इजरायल और मिस्र अपने बॉर्डर खोलेंगे? मिया खलीफा ने भी इन ट्वीट्स को रीशेयर किया है.

यह भी पढ़ें- Live: इजरायल का ऐलान, 'गाजा से निकल जाएं, अब हम छोड़ेंगे नहीं'

जो बाइडन पर बरसीं मिया खलीफा
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की आलोचना करते हुए मिया खलीफा ने लिखा है, 'जो बाइडन का पसंदीदा काम अरब के बच्चों पर बम गिराना है. हम भूले नहीं हैं कि इन्होंने साल 2016 में ही सीरिया और इराक पर 24 हजार बम गिराए थे.' मिया ने एक वीडियो रीशेयर किया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि इजरायल के लोग फिलिस्तीन में वाटर स्प्रिंग में सीमेंट डाल रहे हैं. हालांकि, डीएनए हिंदी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें- इजराइल और हमास में जंग, अब तक क्या कुछ हुआ? 5 पॉइंट्स में समझें

मिया खलीफा ने हमले का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया है और लिखा है, 'क्या कोई फिलिस्तीन में मौजूद लड़ाकों को बता सकता है कि वे अपने फोन को घुमा लें और होरिजोंटल वीडियो बनाएं.' मिया ने लिखा है कि अगर आप फिलिस्तीन की हालत देख रहे हैं और इसके बावजूद भी फिलिस्तीनियों की तरफ नहीं हैं तो आप गलत हैं और इतिहास इसे साबित करेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement