Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बंदर को छेड़ रही थी लड़की, हो गया इतना परेशान कि यूं लिया बदला

बंदर का बदला बड़ा ही मजेदार है. आप देखेंगे तो आपको भी लड़की की हरकत पर गुस्सा आएगा. ऐसे में बंदर का यूं बदला लेना किसी को गलत नहीं लगा.

Viral Video: बंदर को छेड़ रही थी लड़की, हो गया इतना परेशान कि यूं लिया बदला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की पिंजरे में बंद बंदरों से पंगा ले रही थी. वह एक हाथ में फोन लिए उनकी वीडियो बना रही थी और दूसरे हाथ से बंदरों के पिंजरे के जाल पर मार रही थी. बंदर चुपचाप जाल पर खड़ा था और यह लड़की बार-बार उस जाल पर हाथ मारते हुए उस बंदर को चिढ़ा रहा था.

पहले तो बंदर देखता है और इसके बाद वह भी गुस्से में आ जाता है. बंदर को ऐसी खुंदक चढ़ती है कि वह बदला लेने पर उतर आता है. वह अपना हाथ बाहर निकाल कर लड़की के बाल पकड़ लेता है. इसके बाद तो लड़की की हालत टाइट हो जाती है. लड़की खुद और उसका साथी कोशिश करते हैं कि बंदर बाल छोड़ दे लेकिन बंदर मानने के मूड में नहीं था. उसे लड़की के बाल पकड़ता देख थोड़ी देर में उसका साथी भी आकर लड़की के बाल पकड़ लेता है. कुलमिलाकर बंदरों की तरफ से यह एक टीम एफर्ट था. अपने साथी का बदला लेने में उसने कई कसर नहीं छोड़ी.

यह भी पढ़ें: Viral: मच्छर की रगों में दौड़ रहा था चोर का खून, पुलिस ने DNA सैंपल लेकर यूं किया गिरफ्तार

वीडियो पर लोगों के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अरे भाई इतना सख्त लौंडा नहीं होना था. अनुज ने लिखा, पापा की परी की हालत देखिए. सिमरन ने लिखा, ज्यादा ही स्टाइल मार रही थी, बंदर ने मजा चखा दिया.

यह भी पढ़ें: लाइव वीडियो में काटा बकरे का गला, म्यूजिक में लगाया भगवान शिव का गाना

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement