Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंदर के झांसे में आ गया टाइगर, कैमरे में कैद हुआ मजेदार वीडियो

Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक बंदर की चालाकी में बाघ फंस जाता है और जमीन पर गिर पड़ता है.

बंदर के झांसे में आ गया टाइगर, कैमरे में कैद हुआ मजेदार वीडियो

Monkey Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ा वीडियो आए दिनों देखने को मिल जाता है. ऐसे वीडियो को यूजर्स काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो (Funny Video) सामने आया है, जिसमें बंदर का शिकार करने की बाघ की नाकाम कोशिश जारी है. बंदर का शिकार करने में बाघ बुरी तरह विफल रहा और बंदर के झांसे में आ जाता है. वीडियो में एक पेड़ के ऊपर एक बाघ, बंदर का शिकार करने की कोशिश करता है. बाघ पेड़ की टहनियों के सहारे बंदर तक पहुंचने की कोशिश करता है. 
 
वीडियो में नजर आ रहा है कि बंदर खतरे को पहले से भांप गया है और बाघ को चकमा देने के फिराक में हैं. जैसे ही बाघ बंदर की ओर बढ़ता है, धीरे-धीरे बंदर वहां से निकल जाता है. बाघ उसका पीछा करने के लिए पेड़ की अन्य टहनियों का सहारा लेते हुए मुड़ता है लेकिन वह नीचे गिर जाता है. वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर साझा किया, जिन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "हालत का शिकार." 

ये भी पढ़ें - कूनो नेशनल पार्क के ‘चीते’ रामलीला में पहुंचे, महफिल में बांधा समां

 

ये भी पढ़ें - राजस्थान पहुंचते ही लोगों से माफी क्यों मांगने लगे पीएम मोदी? वीडियो में जानिए वजह

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब इंटरैक्शन बटोर रहा है. खबर लिखा जाने तक इस क्लिप को 1 लाख 75 हजार से अधिक बार देखा गया और 8,400 लाइक्स मिले. इस वीडियो को कमेंट सेक्शन में लोग अपनी बात साझा कर रहे हैं. कई लोग बंदर की तारीफ कर रहे हैं और बाघ की हालत पर अफसोस जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा - उठा भी नहीं जा रहा वापस, थक गया बेचारा. दूसरे यूजर ने लिखा - औकात से ज्यादा की चाहत रखने का अंजाम. तीसरे यूजर ने लिखा - ये हालत आज कल कई लोगों की हो रही है जो ज़बरन मार्केटिंग करने के आदी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement