Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलती स्कूटी पर इश्क लड़ाता दिखा कपल, वीडियो देख लोगों ने लगाई क्लास

Viral Video: कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ही रहा है. यह वीडियो देखने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है.

Latest News
चलती स्कूटी पर इश्क लड़ाता दिखा कपल, वीडियो देख लोगों ने लगाई क्लास

Mumbai couple viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपको कपल के न जाने कितने वायरल वीडियो दिखाई देंगे. कभी साथ डांस करते कपल का वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी साथ योग करते कपल को खूब पसंद किया जाता है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक एक ऐसा भी वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. कुछ लोग तो मुंबई पुलिस को टैग करते हुए कपल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. आप सोच रहे होंगे कि वीडियो में ऐसा क्या हो तो चलिए आपको बताते हैं... 

सड़क पर चलती गाड़ी पर स्टंट दिखाते आपने कई लोगों को देखा होगा. कई बार स्टंट के दौरान लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं तो जबकि कुछ लोगों की तो मौत हो जाती है. आए दिन इस तरह के हादसे सामने आने के बाद भी कुछ लोग जान की परवाह किए बगैर स्टंटबाजी करते हैं. उन्हें इस बात की बिलकुल फिक्र नहीं होती है कि स्टंटबाजी के दौरान उनकी जान तक जा सकती है. वायरल हो रहा वीडियो भी ऐसा ही है. जिसमें एक कपल जान की बाजी लगाकर स्कूटी पर रोमांस कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: IndiGo की फ्लाइट हुई लेट तो रनवे पर ही खाना खाने लगे यात्री, देखें वीडियो
 

 स्कूटी पर इश्क लड़ाते कपल का वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल स्कूटी से कहीं जा रहा है लेकिन कपल स्कूटी पर फिल्मी अंदाज में बैठा हुआ है. लड़का स्कूटी ड्राइव कर रहा है तो लड़की शॉल ओढ़कर लड़के को गले लगाए हुए आगे की तरफ उल्टी बैठी है. कपल चलती स्कूटी पर कड़कड़ाती ठंड में शॉल ओढ़कर रोमांस कर रहा है. इतना ही नहीं बल्कि दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगाया है. बताया जा रहा है कि ये मामला मुंबई के बांद्रा रिक्लेमेशन का है. जहां इस स्कूटी पर कपल की इस हरकत को किसी मे अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें: 'तूने कुछ नहीं किया', बीवी Ankita Lokhande के साथ Vicky Jain ने फिर किया बुरा बर्ताव, हुए ट्रोल

 

वीडियो देख लोगों ने कही यह बात 

सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @bandrabuzz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके साथ लिखा गया कि इस साहसी कपल को बांद्रा रिक्लेमेशन में चलती हुई स्कूटी पर रोमांस करते देखा गया. @MumbaiPolice हम आपसे अनुरोध करते हैं कि सड़कों पर सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने पर ध्यान दें. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं. ज्यादातर लोगों ने कहा है कि यह बहुत खतरनाक है. ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर लेना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि यह साहस नहीं है, चरम मूर्खता है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे कोई भी ऐप के बारे में बताएं, जो ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वाले की शिकायतों पर विचार करता हो. एक अन्य यूजर द्वारा कमेंट किया गया कि वे बस इसके माध्यम से दूसरों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. वे जानते हैं कि ऐसे वीडियो शेयर किए जाएंगे और पुलिस को भी टैग किया जाएगा. इस पर कार्रवाई भी होगी. मगर ऐसे लोगों को सुर्खियों में आना होता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement