Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गिरफ्तारी से बचने के लिए चोर ने चौथी मंजिल से लगा दी छलांग, मिला दर्दनाक अंजाम

अपने चारों तरफ पुलिस देखकर चोर हड़बड़ा गया लेकिन वह पुलिस के हाथ चढ़ना नहीं चाहता था. उसने ऐसा कदम उठाया कि लोग हैरान रह गए.

गिरफ्तारी से बचने के लिए चोर ने चौथी मंजिल से लगा दी छलांग, मिला दर्दनाक अंजाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई में एक चोर ने गिरफ्तारी से बचने के लिए जान जोखिम में डाल दी. पुलिस के डर के आगे इसने यह तक नहीं सोचा कि जो कदम उठाने जा रहा है वह कितनी खतरनाक हो सकता है. रोहित नाम का यह शख्स चोरी के इरादे से मुंबई के मरीन ड्राइव स्थित इस बिल्डिंग में पहुंचा. जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो यह छिपने के लिए खिड़की से बाहर निकल कर छज्जे पर चढ़ गया. पुलिस ने चोर का पता लगते ही इसे पकड़ने की मुहिम शुरू की लेकिन चोर हाथ आने को राजी नहीं था.

Thief jumped off building

अपने चारों तरफ पुलिस देखकर चोर हड़बड़ा गया लेकिन वह पुलिस के हाथ चढ़ना नहीं चाहता था. पुलिस उसे चारों तरफ से घेर चुकी थी लेकिन उसने सीधे रास्ते से पुलिस के हाथ लगने की बजाय चौथी मंजिल से छलांग लगाना बेहतर समझा. पुलिस ने जब उसके इरादे भांप लिए तो नेट लेकर उसे कैच करने के लिए कुछ पुलिसकर्मी नीचे खड़े हो गए.

यह भी पढ़ें: Viral Video: कौन हैं यह ?? जो छोटी आंखों का फायदा बताकर बन गए सोशल मीडिया स्टार

Police trying to catch thief

घंटों तक लोग चोर को समझाते रहे लेकिन वह मानने को राजी नहीं था. वह अपनी जिद पर अड़ा रहा और आखिर में उसने बिल्डिंग से सटी एक दूसरी बिल्डिंग के कंपाउंड में छलांग लगा दी.  उसे तुरंत जेजे अस्पताल ले जाया गया वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए छलांग लगाई थी.

यह भी पढ़ें:  1 अक्टूबर से बदल जाएंगे आपकी कार के टायर, सरकार ने बनाए नए नियम, ये फायदे जानकर होगी खुशी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement