Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Viral Video: मुंबई में ये कैसा नजारा, रेलवे ट्रैक पर पढ़ाई करती बच्चियों का वीडियो वायरल

Mumbai Railway Tracks Video: मुंबई लोकल को महानगर की लाइफलाइन कहा जाता है लेकिन हाल ही में लोकल ट्रैक का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ लोगों की लापरवाही दिख रही है.

Latest News
Mumbai Viral Video: मुंबई में ये कैसा नजारा, रेलवे ट्रैक पर पढ़ाई करती बच्चियों का वीडियो वायरल

Mumbai Local Track Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन की पटरियों को कुछ लोगों ने अपना घर समझ लिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ स्कूली बच्चियां पटरियों पर बैठकर पढ़ाई करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं कुछ महिलाएं पटरियों पर ही खाना बना रही हैं और कुछ लोग तो सो भी गए. इस वीडियो के सामने आने के बाद रेलवे भी एक्शन में आया है. मुंबई डिवीजन - सेंट्रल रेलवे के डिविजनल रेलवे मैनेजर ने प्रतिक्रिया देते हुए तत्काल इसकी जांच की मांग की है. रेलवे ट्रैक पर इस तरीके से खाना बनाना और सोना बहुत खतरनाक है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अलग अलग कई अकाउंट से शेयर किया गया है. मुंबई सेंट्रल वेस्टर्न रेलवे के डीआरएम अब इस मामले की जांच कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सेंट्रल रेलवे के डीआरएम ने प्रतिक्रिया देते हुए मुंबई सेंट्रल वेस्टर्न रेलवे के डीआरएम को यह मामला देखने को कहा है. उन्होंने इस मामले को रेलवे सुरक्षा बल मुंबई सेंट्रल डिवीजन को सौंपा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस तरह की लापरवाही अपने लिए दुर्घटना को बुलावा देने जैसा है. एक और यूजर ने लिखा कि जो भी जिम्मेदार हैं उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: महिला से जूते के फीते बंधवाते दिखे थे SDM, वीडियो वायरल होने के बाद हो गए सस्पेंड

कुछ लोगों ने सरकारी व्यवस्था पर भी सवाल उठाए
सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि शायद यहां ट्रैक पर रह रहे लोगों के पास अपना घर नहीं है. कुछ लोगों ने कहा कि रेलवे को इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करनी चाहिए और तत्काल जिम्मेदार लोगों पर एक्शन लिया जाए.  

यह भी पढ़ें: विराट कोहली नहीं अयोध्या पहुंचा उनका हमशक्ल, फैंस ने देखा और फिर क्या हुआ देखें यहां 

सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं और सबका मानना है कि इस तरह से ट्रैक पर रहना अपनी जिंदगी जोखिम में डालना है. बहरहाल, जो भी हो लेकिन रेलवे की ओर से सुरक्षा नियमों की जानकारी बार-बार दी जाती है उसके बाद भी इस तरह के वीडियो सामने आना हैरान करने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement