Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डांस भी कर सकते हैं नागालैंड के बीजेपी नेता Temjen Imna, वीडियो देख टैलेंट की फैन हुई जनता

तेमजेन इनमा ने अपना डांस वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसे देखकर लोग तेमजेन की तारीफ करते नहीं थक रहे.

डांस भी कर सकते हैं नागालैंड के बीजेपी नेता Temjen Imna, वीडियो देख टैलेंट की फैन हुई जनता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नागालैंड के बीजेपी नेता तेमजेन इनमा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वह किसी बयान नहीं बल्कि अपने डांस मूव्स की वजह से चर्चा में हैं. जी हां तेमजेन केवल अपने बयानों में ही तेज और धारदार नहीं बल्कि डांस फ्लोर पर भी उतने ही एक्टिव और जबरदस्त हैं. तेमजेन का डांस वीडियो देखकर आप दोबारा किसी वजनदार शख्स के डांसिंग टैलेंट पर शक नहीं करेंगे. सोशल मीडिया यूजर्स भी तेमजेन का वीडियो देख तारीफ करते नहीं थक रहे.

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि तेमजेन कुछ फोक डांसर्स के साथ कदम से कदम मिलाते नजर आ रहे हैं. उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. शुरुआती स्टेप्स तो आसान से थे  लेकिन आगे चलकर उन्होंने जो रफ्तार पकड़ी वह देखने लायक है. जनता इतने वजन के साथ उनकी तेजी देखकर हैरान रह गई. तेमजेन ने अपना डांस वीडियो खुद ट्विटर पर शेयर किया.

यह भी पढ़ें: Viral Video: लोकसभा में महंगाई पर चर्चा के दौरान अपना लाखों का बैग छिपाती दिखीं महुआ मोइत्रा

उन्होंने बताया कि वह नागा लोगों के एक जश्न में शामिल होने पहुंचे थे. यह जश्न फसल कटाई के समय मनाया जाता है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से नागालैंड आकर घूमने की अपील भी की. सोशल मीडिया यूजर्स ने तेमजेन के डांस की तारीफ की. वहीं कुछ ऐसे भी थे जो फिटनेस को लेकर सलाह दे रहे थे. महेश विश्नोई नाम के एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा...लेकिन यह डांस रोज करें. विनोद कुमार ने लिखा, बहुत बढ़िया सर. आप तो नॉर्थ ईस्ट के रॉकस्टार बन चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Weird Airports: रनवे के बीच से गुजरती है रेल की पटरी, लैंडिंग के लिए जहाज को करना पड़ता है इंतजार

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement