Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सत्याग्रह एक्सप्रेस में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल होने से मच गया बवाल, बनी जांच टीम

सोशल मीडिया पर ट्रेन में नमाज अदा किए जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में चार नमाजी ट्रेन की कोच के रास्ते में नमाज पढ़ रहे हैं.

सत्याग्रह एक्सप्रेस में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल होने से मच गया बवाल, बनी जांच टीम

ट्रेन में नमाज पढ़ते लोग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया के दौर में आए दिनों वीडियो वायरल हो जाती हैं. हाल ही में एक ट्रेन का वीडिया वायरल हो गया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि चलती ट्रेन में चार मुस्लिम लोग का नमाज अदा कर रहे हैं. वीडियो में सफेद कुर्ता-पायजामा पहने पुरुष रेल कोच के अंदर रास्ते में नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं, जिससे अन्य यात्रियों का रास्ता ब्लॉक हो गया है. 

जब एक महिला उस क्षेत्र को पार करने की कोशिश करती है, तो दूसरे पुरुष ने उसे रोकता है और नामजियों को अपनी नामज पूरी करने लेने के बारे में बोलता है. वीडियो में नजर आ रहा है कि अन्य यात्रियों को काफी असुविधा होती दिख रही है. 

सोशल मीडिया पर सैकड़ों लोगों ने इसे को सार्वजनिक स्थान का दुरुपयोग किए जाने वाली एक्टिविटी बताई है.  

ये भी पढ़ें - पेड़ों के बीच छिपी सोती हुई लोमड़ी को ढूंढेंगे तो हैं आप जीनियस, नहीं तो फेल

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - 1 बोतल 'दारू' की कीमत 65 करोड़, फिर भी खरीदने की लगी है लाइन!

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, मीडिया में आई खबरों पर संज्ञान लेते हुए यूपी के पडरोना जिले में आरपीएफ और जीआरपी ने घटना की जांच के लिए एक टीम बनाई है. वीडियो कथित तौर पर सत्याग्रह एक्सप्रेस के स्लीपर कोच के अंदर बनाया गया था. घटना के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है. पुलिस ने कहा है कि अगर कोई शिकायत करेगा तो मामला दर्ज किया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement