Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोशल मीडिया पर वायरल हुए Gautam Gambhir की बेटियों के नाम, मतलब जान आप भी कहेंगे 'WOW'

गंभीर ने अपनी बड़ी बेटी को आज़ीन तो छोटी लाडली को अनाइज़ा नाम दिया है.  क्रिकेटर की बेटियों के नाम सुनने में जितने यूनीक हैं, उनका मतबल भी उतना ही प्यारा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए Gautam Gambhir की बेटियों के नाम, मतलब जान आप भी कहेंगे 'WOW'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की बेटियों के नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लोगों को उनकी दोनों लाड़लियों के नाम खूब पसंद आ रहे हैं. खासतौर पर गंभीर की छोटी बेटी का नाम लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. हम जानते हैं कि अब आप भी उनके नाम और उन नामों का मतलब जानने के लिए बेताब हैं. ऐसे में और इंतजार ना करते हुए बता दें कि गंभीर ने अपनी बड़ी बेटी को आज़ीन तो छोटी लाडली को अनाइज़ा नाम दिया है. 

यह दोनों ही नाम लोगों को इतने पसंद आ रहे हैं कि हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है. इसके अलावा कई लोगों ने यहां तक कह दिया कि अब वह भी अपनी बच्चियों का नाम बदलकर इन्हीं दोनों नामों में से एक को चुनने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- Video: जेल की रोटी लेकर कोर्ट पहुंचा कैदी, कहा-जज साहब... इन्हें तो जानवर भी नहीं खाएगा  

वहीं, बात अगर इन नामों के मतलब की करें तो आपको बता दें कि क्रिकेटर की बेटियों के नाम सुनने में जितने यूनीक हैं, उनका मतबल भी उतना ही प्यारा है. आज़ीन अरबी मूल का नाम है जिसका मतलब 'सजावट' होता है तो अनाइज़ा भी अरबी मूल का ही नाम है. अरबी भाषा में सुंदरता या दया को अनाइज़ा कहा जाता है. क्यों है ना यूनीक? शायद हर पिता अपनी बेटी के लिए इस तरह का ही नाम चाहता है.

जानकारी के अनुसार, गौतम गंभीर की बड़ी बेटी का जन्म जून 2014 में हुआ था. वहीं, उनकी छोटी बेटी साल 2017 में इस दुनिया में आई.

यह भी पढ़ें- Bike से फिसला सीधा बस के टायर के नीचे आकर गिरा फिर भी बच गई जान, देखें कैसे हुआ चमत्कार  
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement