Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

5 रुपये मांगने पर NCC कैडेट ने कर दी बस कंडक्टर की पिटाई, देखें वीडियो

बस का किराया सिर्फ 5 रुपये ही था. यानी केवल 5 रुपये बचाने के चलते शख्स ने कंडक्टर को बेरहमी से पीट डाला.

5 रुपये मांगने पर NCC कैडेट ने कर दी बस कंडक्टर की पिटाई, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः मध्य प्रदेश के भोपाल से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बस का किराया मांगने पर एक एनसीसी कैडेट ने बस कंडक्टर को बुरी तरह पीट डाला. यह घटना बस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिसकी एक क्लिप अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं एनसीसी कैडेट कैसे कंडक्टर को बेरहमी से पीट रहा है. घटना में कंडक्टर को काफी चोटें भी आई हैं. बताया जा रहा है कि यह बस भोपाल के अवधपुरी से लेकर चिरायु हॉस्पिटल तक चलती है. एनसीसी कैडेट बोर्ड ऑफिस चौराहे से बस में सवार हुआ था. इस बीच जब बाकी लोगों की तरह कंडक्टर ने एनसीसी कैडेट से भी किराया मांगा तो उसने पैसे देने से मना कर दिया. इसपर कंडक्टर ने उसे समझाते हुए कहा कि किराया सबको देना पड़ता है. बस फिर क्या था, इतना सुनते ही शख्स आगबबूला हो गया. गुस्से में आकर उसने कंडक्टर की बुरी तरह से पिटाई कर दी. 

यह भी पढ़ें- Gajab! थाने में पुलिस भर्ती पूछने गया वांटेड चोर, हो गया गिरफ्तार

आपको बता दें कि बस का किराया सिर्फ 5 रुपये ही था. यानी केवल 5 रुपये बचाने के चलते शख्स ने कंडक्टर को बेरहमी से पीट डाला. इधर, वीडियो के वायरल होने के बाद नगर निगम के अफसरों ने इसपर संज्ञान में लेते हुए कड़ा रुख दिखाया है. मामले को लेकर नगर निगम के अफसर पीड़ित कंडक्टर प्रदीप मालवीय के साथ शिकायत करने जहांगीराबाद थाने पहुंचे और केस दर्ज करवाया. फिलहाल घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोष का माहौल है.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने ब्रह्मास्त्र में कुल कितनी बार कहा शिवा, वायरल हुए मजेदार मीम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement