Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CCTV फुटेज में दिखी बदतमीजी, नोएडा की सोसाइटी में नौकरानी को लिफ्ट से खींचा

Cleo County CCTV Footage: नोएडा की एक सोसायटी में नौकरानी से बदतमीजी करने वाली एक महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

CCTV फुटेज में दिखी बदतमीजी, नोएडा की सोसाइटी में नौकरानी को लिफ्ट से खींचा

Cleo County Society

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा की अलग-अलग सोसाइटीज में कैब ड्राइवर, सिक्योरिटी गार्ड और अन्य कर्मचारियों से बदतमीजी की खबरें कई बार आई हैं. कई वीडियो में देखा गया है कि लोग छोटी सी बात पर सिक्योरिटी गार्ड पर हाथ उठा देते हैं या कैब ड्राइवर से भिड़ जाते हैं. ऐसा ही एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें एक महिला हाउस मेड को लिफ्ट से बाहर निकाल रही है. यह मामला नोएडा सेक्टर 120 की Cleo County Society का है. घटना 26 दिसंबर 2022 की ही है.

लोगों के घरों में काम करने वाली 20 वर्षीय अनीता से उसी सोसायटी में रहने वाली शेफाली कौल ने बदतमीजी की. शेफाली ने जबरदस्ती करते हुए अनीता को लिफ्ट से बाहर खींचने की कोशिश की. शेफाली ने पूरा जोर लगाकर खींचा लेकिन अनीता ने अपने हाथ से लिफ्ट की दीवार पकड़ ली थी. इससे पहले, वीडियो में देखा गया कि शेफाली ने अनीता की गर्दन अपने हाथों में जकड़ रखी थी जैसे वह उसे जबरन पकड़कर ले जा रही हो.

यह भी पढ़ें- Shocking: स्ट्रेचर पर था मरीज और गेट बंद हुए बिना चल पड़ी लिफ्ट, देखें दर्दनाक वीडियो

आरोपी महिला के खिलाफ दर्ज हुआ केस
नोएडा फेज-3 थाने के इमचार्ज ने कहा कि अनीता इसी सोसायटी में रहती है. एग्रीमेंट के मुताबिक, वह 24X7 काम करने के लिए लगाई गई थी. अब पीड़िता अनीता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है और उसका मेडिकल कराया गया है. जल्द ही आरोपी शेफाली को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- लहसुन और मूंगफली की शौकीन है यह मुर्गी, एक दिन में 31 अंडे देकर बनाया रिकॉर्ड

बताया गया है कि अनीता के चेहरे, गर्दन और गले में चोट लगी है. नोएडा पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कार्यवाही शुरू कर दी गई है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि महिला अनीता को खींचकर कहीं ले जाना चाहती थी लेकिन अनीता जाने से इनकार कर रही थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement