Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बारात में 'ढोल जगीरो' पर जमकर नाचीं रेखा जी, देखते रह गए लोग

लाल साड़ी में वह जितनी ग्रेसफुल और खूबसूरत दिख रही हैं उनका डांस उतना ही मस्तमौला है.

Viral Video: बारात में 'ढोल जगीरो' पर जमकर नाचीं रेखा जी, देखते रह गए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डांस में एक ताकत है...वह किसी भी उम्र के इंसान में नई एनर्जी भर सकता है. चाहे बच्चा हो या बड़ा या बूढ़ा एक बार डांस फ्लोर पर आ जाए तो फिर कोई हाथ नहीं पकड़ सकता. इस वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. आंटी जी ने पंजाबी गाने पर ऐसी रिदम पकड़ी कि देखने वाले देखते ही रह गए. उनका एक एक स्टेप क्लासिक था. ऐसा लग रहा है कि वह अपने जमाने की तोड़ू डांसर रही होंगी.

वायरल वीडियो में आंटी 'ढोल जगीरो दा' पर डांस करती दिख रही हैं. लाल साड़ी में वह जितनी ग्रेसफुल और खूबसूरत दिख रही हैं उनका डांस उतना ही मस्तमौला है. उन्हें देखकर लग रहा है कि वह बस अपनी धुन में नाच रही हैं. उन्हें देखने के लिए पूरी बारात एक जगह पर जमा हो गई है. सभी तालियां बनाकर आंटी का उत्साह बढ़ाते दिख रहे हैं. यह वीडियो शैल शर्मा नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर की.  उन्होंने बताया कि महिला का नाम रेखा है. अपनी इंस्टा पोस्ट में शैल रेखा जी की भर भर कर तारीफ करते दिखे. सोशल मीडिया यूजर्स भी रेखा जी की तारीफ करते नहीं थक रहे.

यह भी पढ़ें: एडमिट कार्ड पर स्टूडेंट की जगह छपी सनी लियोनी की बोल्ड फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shail Sharma (@shailarmy)

 

यह भी पढ़ें: Video: नाचा-कूदा लेकिन फिर भी नहीं मानी पत्नी, आखिर में उल्टा लटक गया तोता 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement