Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: बाज की नजर रखते हैं तो 8 सेकंड में ढूंढकर दिखाएं असली कुत्ता

कुत्ते को ढूंढने में अच्छे-अच्छे भी फेल हो रहे हैं. अगर आप भी चैलेंज लेना चाहते हैं तो दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और जवाब ढूंढिए.

Optical Illusion: बाज की नजर रखते हैं तो 8 सेकंड में ढूंढकर दिखाएं असली कुत्ता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Optical Illusion बड़े ही मजेदार होते हैं. ये न केवल दिमाग की एक्सरसाइज करवाते हैं बल्कि कुछ देर के लिए इतना उलझा कर रख देते हैं कि जबतक जवाब न मिले हमें तसल्ली नहीं मिलती. फिलहाल हम जो इल्यूजन वाली तस्वीर आपके लिए लेकर आए हैं उसमें आपको कई कुत्ते देखने को मिलेंगे. कुत्तों की इस भीड़ के बीच आपको असली कुत्ता ढूंढना है. असली कुत्ता कई नकली कुत्तों के बीच में छिपा है और इस वजह से 99 फीसदी लोग उसे 8 सेकंड में ढूंढ नहीं पा रहे हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) पर लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

ढूंढ निकालें असली कुत्ता

यह Optical Illusion, Buitengebieden नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया गया है. उसने वीडियो के कैप्शन में लिखा, क्या आप इसमें असली कुत्ता ढूंढ सकते हैं? वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके अलावा 39 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: क्रू मेंबर ने नहीं दी शैपेंन, बुजुर्ग महिला ने मारे थप्पड़ और सीट पर कर दी टॉयलेट

कहां छिपा है असली कुत्ता?

वीडियो में असली कुत्ता कमरे में रखे गमले के थोड़ा आगे बैठा हुआ दिख रहा है. असली कुत्ते के कान बाकी नकली कुत्तों से छोटे और बिल्कुल सीधे खड़े दिखाई दे रहे हैं. इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ता बढ़िया एक्टर है. बड़ी शांति से सबके बीच बैठा है तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे असली कुत्ता नहीं दिख रहा ये बहुत मुश्किल है.

optical illusion

 

यह भी पढ़ें: Viral: सोफे के पीछे फंस गया हाथ, बाहर निकलवाने के लिए बुलानी पड़ी फायरब्रिगेड

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement