Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तानी महिला ने जो ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ किया, दहल जाएंगे आप, Video वायरल

पाकिस्तान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गुस्से में रौंदकर निकल जाती है.

 पाकिस्तानी महिला ने जो ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ किया, दहल जाएंगे आप, Video वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया के जमाने में कोई कुछ भी कर के नहीं बच सकता है. कब कोई अपने फोन से किसी का वीडियो रिकॉर्ड कर उसे इंटरनेट पर डाल दे, इसका कोई भरोसा नहीं है. आजकल हर छोटी-बड़ी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक महिला कार चालक ट्रैफिक पुलिस से लड़ते हुए नजर आ रही है. बाद में महिला उसे रौंदकर निकल जाती है. 

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला लाइसेंस चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस से लड़ने लगती है. वह जोर-जोर से चिल्लाकर कह रही है 'खबरदार जो बकवास की, आपने मुझे तू कैसे कहा.. आप अपनी यूनिफॉर्म की रेस्पेक्ट करो, जाहिल कही का.. इसके जवाब में पुलिसकर्मी कहता है कि मैंने कुछ नहीं बोला है. इसके बाद महिला और ज्यादा बदतमीजी पर उतर आती है.
 

महिला की कार के सामने एक दूसरा ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी खड़ा होता है. महिला उसे चिल्लाकर कहती है- ' हटो सामने से.'पर वह मना कर देता है, तो इस पर महिला इस कदर गुस्सा हो जाती है कि उसे रौंदते हुए अपनी कार लेकर आगे निकल जाती है. ट्रैफिक पुलिसकर्मी घिसटता हुआ थोड़ा दूर आगे जाकर गिर जाता है. 
 


यह भी पढ़ें: दिल्ली के मसाज वाले की चंपी से अमेरिकी हुआ मस्त, टिप के नाम पर कर दी जेबें खाली 



एक्स यूजर @gharkekalesh नाम की प्रोफाइल से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर कई यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं जो महिला को काफी ट्रोल भी कर रहे है. 



 

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा," पाकिस्तान में लॉ एंड ऑर्डर एक मजाक है..". वहीं दूसरे ने लिखा कि ' उसे 10 साल की जेल की सजा दी जानी चाहिए...' 

 

 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement