Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: पाकिस्तानी लड़की ने प्यार के लिए सीमा हैदर की तरह सरहद पार की, दिलचस्प है ये लव स्टोरी

Javeria Khanum Sameer Khan Love Story: लव  एट फर्स्ट साइट की कई कहानियां आपने सुनी होंगी लेकिन मोबाइल में तस्वीर देख किसी पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाए तो क्या होगा? ऐसा कोलकाता के रहने वाले समीर खान के साथ वाकई में हो गया. 

Viral News: पाकिस्तानी लड़की ने प्यार के लिए सीमा हैदर की तरह सर�हद पार की, दिलचस्प है ये लव स्टोरी

Sameer And Javeria

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्यार के लिए हर हद पार कर जाने की कहानियां खूब सुनी हैं, फिल्मों में देखी गई हैं. इनमें से कुछ फिल्में तो सरहद पार करने की भी हैं. कोलकाता के समीर खान की कहानी भी कुछ ऐसी ही है जिन्होंने अपनी मां के फोन में जावेरिया की तस्वीर देखी ती. तस्वीर देखते ही उन्हें लव एट फर्स्ट साइट हो गया था और यह बात उन्होंने अपनी मां को भी बताई. मुश्किल यह थी कि समीर भारतीय हैं जबकि जिनसे प्यार हुआ वह पाकिस्तानी नागरिक है. आखिरकार सारी पाबंदियां और बेड़ियां टूट ही गईं और मंगलवार को शादी के लिए अटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते जावेरिया भारत पहुंच गई है. दोनों की शादी जनवरी में कोलकाता में होने वाली है जिसके लिए पूरा परिवार तैयारियों में बिजी है. 

समीर और जावेरिया को शादी के लिए 5 साल का इंतजार करना पड़ा है. कोलकाता के रहने वाले समीर ने बताया कि 2018 में मैंने पहली बार जावेरिया को देखा था और मुझे उससे लव एट फर्स्ट साइट हो गया. वह पाकिस्तान की रहने वाली है इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है. हालांकि, बीच में दो साल कोविड की वजह से हमें लंबा इंतजार करना पड़ा था. समीर ने जर्मनी से पढ़ाई की है और इस खास शादी में शामिल होने के लिए देश-विदेश से उनके दोस्त भारत पहुंचेंगे. जावेरिया को शादी के लिए भारत सरकार की ओर से 45 दिनों का वीजा मिला है. 

यह भी पढ़ें: यूपी में बंपर जीत के लिए BJP ने शुरू की तैयारी, नए चेहरों को मिलेगी जिम्मेदारी

जनवरी में होगी कोलकाता में शादी 
समीर खान और जावेरिया खानुम की शादी जनवरी में कोलकाता में होगी. दोनों परिवार इस शादी को लेकर उत्सुक हैं और तैयारियों में बिजी है. जावेरिया ने वीजा के लिए भारत सरकार का आभार जताते हुए कहा कि मुझे 45 दिनों का वीजा मिला है और मैं बहुत खुश हूं. यहां मुझे भरपूर प्यार मिला है और अब अपनी शादी की तैयारियों को लेकर उत्साहित हूं. समीर ने भी कहा कि हमारी शादी में शामिल होने के लिए स्पेन, जर्मनी, फ्रांस से कई दोस्त आने वाले हैं.

जावेरिया ने कहा, 'भारत में बहुत प्यार मिला'
‘मुझे 45 दिनों का वीजा दिया गया है और इसके लिए भारत सरकार का आभार जताती हूं. यहां आकर मैं बहुत खुश हूं. यहां पहुंचते ही मुझे काफी प्यार मिला है. जनवरी के पहले हफ्ते में शादी होगी और अब मैं बढ़-चढ़कर शादी की तैयारियों में हिस्सा ले सकती हूं. मैं सबका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने इस प्रक्रिया को आसान बनाया और मेरी भारत यात्रा मुमकिन हो सकी.’ जावेरिया और समीर ने वाघा बॉर्डर से कोलकाता के लिए उड़ान भरी है. 

यह भी पढ़ें: 'एक लाश, खुदकुशी का शक और महादेव ऐप से कनेक्शन, छत्तीसगढ़ में नया बवाल  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement