Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तानी डकैत ने सीमा हैदर को लेकर भारत को दी धमकी, बोले- नहीं तो पाक हिंदुओं पर करेंगे अत्याचार

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर का कहना है कि वह हिंदू धर्म अपनाकर नेपाल में सचिन से शादी कर चुकी हैं. वह अब पाकिस्तान जाने को तैयार नहीं हैं.

पाकिस्तानी डकैत ने सीमा हैदर को लेकर भारत को दी धमकी, बोले- नहीं तो पाक हिंदुओं पर करेंगे अत्याचार
Pakistani Seema Haider 

 

 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर ने अपने भारतीय प्रेमी सचिन से मिलने के लिए सारी हदें पार कर दी. नेपाल के रास्ते भारत आ गई और अब वापस अपने मुल्क जाने को तैयार नहीं हैं. इस बीच पाकिस्तान के डकैत रानो शार ने वीडियो बनाकर भारत को धमकी दी है. आइए जानते हैं कि पाकिस्तानी डाकू ने भारत को लेकर क्या कुछ कहा है? 

पब्जी गेम से प्रेम के बंधन में बंधी सीमा हैदर को अब पाकिस्तान से धमकी दी गई है. पाकिस्तान के कच्छ के डाकू ने भारत को धमकी देते हुए कहा कि सीमा को जल्दी वापस भेजा जाए. पाकिस्तानी डाकू ने कहा कि अगर 2 दिन के भीतर सीमा को नहीं वापस नहीं होगा गया तो पाकिस्तान में हिंदुओं पर अत्याचार किया जाएगा. पाकिस्तानी डाकू का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- गंगोत्री धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी मलबे में दबी, महिला समेत 4 की मौत और 7 घायल

पाकिस्तानी डकैत ने दी धमकी

पाकिस्तानी डकैत ने वायरल वीडियो में कहा कि हमारी अपील है कि हम कबीले वाले हैं. हमारी लड़की पाकिस्तान से दिल्ली गई है. धमकी देते हुए डकैत ने कहा कि अगर हमारी लड़की को वापस नहीं किया गया तो पाकिस्तान में जहां - जहां हिंदू मंदिर है, वहां पर हमला किया जाएगा. अगर इज्जत प्यारी है तो वापस कर दिया जाए. हम बलोच कौम के हैं. इस वीडियो में डाकू ने कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया है.

यह भी देखें - Video- Pakistan से आई Seema Haider बोली "दिल से हिंदू हूं", पहले पति Ghulam Haider ने PM Modi से मांगी मदद

जानिए पूरा मामला

एक पाकिस्तानी महिला को पब्जी गेम खेलते हुए भारत के सचिन मीणा से प्यार हो गया. अपने पति को छोड़कर सचिन मीणा के प्यार में 4 बच्चों को लेकर सीमा हैदर पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा पहुंच गईं. अब उनका कहना है कि वह हमेशा के लिए सचिन की हो जाना चाहती हैं. इसके साथ उनका दावा है कि उन्होंने हिंदू धर्म स्वीकार कर लिया है. सीमा हैदर का कहना है कि बिना किसी अनुमति के भारत आने के लिए उन्हें पूरी जिंदगी जेल में रखा जाए तो वह रह लेंगी लेकिन वह पाकिस्तान वापस नहीं जाएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement