Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Painting सरीखी है ओलंपिक की ये वायरल Photo, देखकर 60 लाख से ज्यादा लोग हुए भौचक्के

Paris Olympic 2024 की खुमारी के बीच एक तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है. तस्वीर ब्राज़ीलियन सर्फर गैब्रियल मदीना की है. तस्वीर कुछ इस अंदाज में ली गई है कि इसे देखकर लगता है कि जैसे हम कोई पेंटिंग देख रहे हैं.

Latest News
Painting सरीखी है ओलंपिक की ये वायरल Photo, देखकर 60 लाख से ज्यादा लोग हुए भौचक्के

पेरिस ओलंपिक की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हर बीतते दिन के साथ पेरिस ओलंपिक खास होता जा रहा है. इवेंट को लेकर जैसी दीवानगी लोगों की है वो बस देखने वाली है. शायद यही वो कारण है जिसके चलते रोजाना ही सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल हो रहा है और आम लोगों द्वारा भी शेयर की जा रही उन चीजों को हाथों हाथ लिया जा रहा है. इसी क्रम में एक तस्वीर ने फिर एक बार पूरे इंटरनेट को विमर्श का मौका दे दिया है.  

वायरल तस्वीर ओलंपिक में पुरुषों के सर्फिंग राउंड 3 के दौरान ब्राज़ीलियन सर्फर गैब्रियल मदीना की है. जिस अंदाज में फोटोग्राफर ने इस फोटो को क्लिक किया, ऐसा लगता है कि ये फोटो, कोई पेंटिंग है. AFP के लिए काम करने वाले मशहूर फोटोग्राफर जेरोम ब्रोइलेट द्वारा खींची गई ये तस्वीर मौजूदा वक़्त में इंटरनेट पर सबसे 'कूल' चीज है.

तस्वीर की लोकप्रियता देखकर फोटोग्राफर जेरोम ब्रोइलेट भी हैरान हैं. तस्वीर के पीछे की कहानी बयां करते हुए उन्होंने कहा है कि,ये तस्वीर उस वक्त ली गई जब मदीना हवा में अपने दाहिने हाथ से बोर्ड को थामे हुए आकाश की ओर इशारा कर रहे थे.

ब्रोइलेट के अनुसार, मैं खुद भी इस तस्वीर को देखकर हैरान हूं. उन्होंने आगे बताया कि लहरें काफी ऊंची थीं, ऐसे परिस्थितियों में फोटो कैच करना मुश्किल होता है. लेकिन मैंने इस कंडिशन का फायदा उठाते हुए चार तस्वीरें लीं, जिनमें से एक यह शानदार शॉट थी. 

तस्वीर को लेकर लोगों का क्रेज कैसा है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जैसे ही सर्फर गैब्रियल मदीना ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की इसपर रिएक्शंस की बाढ़ आ गई है. तस्वीर को अब तक 60 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जो ये बताता है कि चीज छोटी हो या बड़ी अगर उसमें क्रिएटिविटी है तो उसे जनता द्वारा ऐसे ही हाथों हाथ लिया जाएगा.

बहरहाल सिर्फ इस फोटो ने फोटोग्राफर जेरोम ब्रोइलेट को जश्न मनाने का मौका दे दिया है. न सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि बड़े बड़े पब्लिकेशंस भी इस फोटो की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. फोटो कितनी कमाल है इसका अंदाजा टाइम्स मैगजीन से भी लगाया जा सकता है जिसने इस तस्वीर को  2024 की सबसे बेहतरीन फोटो करार दिया है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement