Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan के हिट या फ्लॉप से मतलब नहीं, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की फाइट से ज्यादा मजेदार है ट्विटर ट्रेंड वॉर

Pathaan Social Media Reaction: पठान फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर मजेदार ट्रेंड है. एक पक्ष इसे फ्लॉप तो दूसरा सुपरहिट बता रहा है.

Pathaan के हिट या फ्लॉप से मतलब नहीं, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की फाइट से ज्यादा मजेदार है ट्विटर ट्रेंड वॉर

Pathaan Social Media Reactions

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' सिनेमाघरों में चल रही है. अच्छी खासी कमाई के आंकड़े भी आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसका अलग ही हिसाब-किताब फैला हुआ है. फिल्म कैसी है उस पर तो अलग चर्चा हो ही रही है लेकिन फिल्म हिट है या फ्लॉप इसको लेकर भी खूब दावे किए जा रहे हैं. पठान के बॉयकॉट का ट्रेंड चलाने वाले कुछ लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं कि फिल्म को फ्लॉप हो गई. इसके लिए #फ्लॉपहुईपठान जैसे हैशटैग लगातार ट्रेंड भी कर रहे हैं. साथ ही, पठान भी अपने रिलीज के साथ ही लगातार ट्रेंड में है. ऐसे में लोग भी कन्फ्यूज हो गए हैं कि आखिर ये सब हो क्या रहा है.

शुरुआत में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी को लेकर हुए विवाद के बाद कई हिंदूवादी संगठनों ने इस फिल्म का बॉयकॉट करने का ऐलान किया. कुछ संगठन बाद में पीछे भी हटे लेकिन रिलीज के दिन कई सिनेमाघरों पर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने धावा बोल दिया. अब फिल्म लगातार चल रही है तो सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Pathaan Box Office collection day 2: दूसरे दिन भी फिल्म का धमाल जारी, रच दिया इतिहास

फिल्म की कमाई और अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए शाहरुख खान के फैन्स बॉयकॉट करने वालों को अच्छे से ट्रोल कर रहे हैं. एक नमूना तो ये रहा:- 

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेरा-फेरी तो बेस्ट Meme मटीरियल है. इस ट्रेंड वॉर में भी इसके Memes वायरल हैं. शाहरुख खान के फैन्स ट्वीट कर रहे हैं 'क्या बॉयकॉट करेगा रे तू'.

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की झलक पाने महंगी गाड़ी में पहुंचे Abdu Rozik, मन्नत के बाहर ऐसे किया इंतजार

बॉयकॉट करने वाले लोग भी तरह-तरह के जतन लगाकर यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म फ्लॉप है. कुछ ट्वीट्स में दिखाया जा रहा है कि सिनेमाघर खाली हैं. वहीं कुछ लोग इस सारी कवायद को पीआर स्टंट बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan से Aamir Khan का भी है खास कनेक्शन, जानकर रह जाएंगे हैरान

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement