Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

70 साल की 'दादी' बनीं एडल्ट स्टार, लोगों ने पकड़ लिया सिर

एडल्ट स्टार होना, दुनिया के हर समाज में आज भी टैबू के तौर पर देखा जाता है. लोग इसे लेकर सहज नहीं होते. एक महिला 70 साल की उम्र में पोर्न स्टार बन गई.

70 साल की 'दादी' बनीं एडल्ट स्टार, लोगों ने पकड़ लिया सिर

एडल्ट स्टार सिओबान बर्ट.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक महिला ने 70 साल की उम्र में एडल्ट स्टार बन गई है. वह सेक्स वर्कर और एडल्ट स्टार के तौर पर अपने करियर को बेहद पसंद कर रही है. इस प्रोफेशन में आने के बाद महिला का नाम सिओबान बर्ट है. वह पहले फूलों की एक दुकान में काम करती थी लेकिन उसकी जिंदगी में कुछ खास नहीं था. उन्होंने 'माई ग्रैनी, द एस्कॉर्ट' नाम की एक फिल्म में एक 85 साल की महिला को लड़कों साथ रोमांस करते हुए देखा तो सोचा कि वह क्यो ऐसा नहीं कर सकती है. 

एडल्ट स्टार बनने के बाद सिओबान बर्ट ने अपना नाम बदलकर कोरोलीना रख लिया है. उन्होंने एक ऑडियो पॉडकास्ट 'टैबू रूम' में अपनी जिंदगी के बादे में बातचीत की. उन्होंने 57 साल की उम्र में सेक्स से ब्रेक ले लिया था, जब उनसे सेक्स लाइफ के बारे में सवाल किया तो उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया. 

इसे भी पढ़ें- सौतेले पिता से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर किया फर्स्ट किस वीडियो, लोगों ने कही 'गंदी बात'

अपने प्रोफेशन पर क्या बोली महिला?

उनसे पूछा गया कि वह अपनी सेक्स ड्राइव को कैसे बनाए रखती हैं, तो कोरोलीना ने जवाब दिया, 'मैं वास्तव में नहीं जानती. मुझे केवल इतना पता है. मैं कभी जागरूक नहीं थी. मुझे सेक्स ड्राइव के बारे में कभी पता नहीं था. जब मैं छोटी थी तो बेहद भयावह था. मैं इसे नहीं चाहती थी.'

...अगर मुझे मजा नहीं आता तो नहीं करती

कोरोलीना ने कहा कि उन्होंने नए सिरे से जिंदगी शुरू करने की सोची और नया प्रोफेशन चुन लिया. 
कोरोलीना ने कबूल किया कि अगर मुझे इसमें मजा नहीं आता तो मैं ऐसा नहीं कर सकती थी. 

कोरोलीना ने कहा, 'मैं एस्कॉर्ट्स को जानती हूं. जो ऐसा करते हैं. यह एक प्रोडक्शन लाइन की तरह है. एक अंदर, एक बाहर, बस इसे पैसे के लिए कर रहे हैं. लेकिन नहीं, मुझे इसका आनंद लेना है. जिस दिन मुझे इसका मजा नहीं मिलेगा, मैं इसे करना बंद कर दूंगी.'

इसे भी पढ़ें- Delhi University: दौलतराम कॉलेज में लड़कियों से बदसलूकी, कैंपस के बाहर गुजर रहे लड़कों ने कसी फब्तियां, देखें VIDEO

लोगों ने पकड़ लिया सिर

महिला के पॉडकास्ट सुनकर लोगों ने सिर पकड़ लिया. कुछ लोगों ने कहा कि इस काम को बंद कर देना चाहिए. कुछ लोगों ने कहा कि लोग आमतौर पर इस उम्र में रिटायर होते हैं लेकिन इन्होंने तो अलग ही काम कर लिया है. कुछ लोगों ने जिंदगी खुलकर जीने के लिए कोरोलीना की तारीफ भी की. कुछ लोगों ने सिओबान बर्ट को सलाह दी कि उन्हें अपने अनुभवों पर एक किताब लिखनी चाहिए. वे बहुत प्यारी महिला हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement