Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi ने इस वजह से नहीं दिया राजस्थान के सिरोही में भाषण, लोगों से मांगी माफी

PM Narendra Modi राजस्थान के सिरोही में भाषण नहीं दे पाए. उन्होंने इसके लिए वहां की स्थानीय जनता से माफी मांगी. आखिर इसके पीछे का कारण रहा होगा?

PM Modi ने इस वजह से नहीं दिया राजस्थान के सिरोही में भाषण, लोगों से मांगी माफी

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार को राजस्थान (Rajasthan) के सिरोही (Sirohi) के अबू रोड इलाके में एक रैली को संबोधित नहीं किया. इसके पीछे एक खास वजह रही. पीएम मोदी (PM Modi) कार्यक्रम स्थल पर देर से पहुंचे और कहा कि उन्हें लाउडस्पीकर के नियमों का पालन करना होगा. उन्होंने सभा को संबोधित नहीं कर पाने के लिए माफी मांगी और वादा किया कि वह फिर से सिरोही आएंगे. पीएम मोदी ने बिना माइक और लाउडस्पीकर के बोलते हुए कहा, "मुझे पहुंचने में देर हो गई. रात के 10 बजे हैं. मेरी अंतरात्मा कहती है कि मुझे नियमों का पालन करना चाहिए. इसलिए, मैं आपके सामने माफी मांगता हूं."

उन्होंने कहा, "लेकिन, मैं आपसे वादा करना चाहता हूं कि मैं यहां फिर से आऊंगा और जो प्यार और स्नेह आपने मुझे दिया है उसे ब्याज के साथ चुकाऊंगा," 

यह भी पढ़ें: Video: तेज तूफान के बीच रिपोर्टिंग करते वक्त उड़ा रिपोर्टर, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक पल

पीएम मोदी ने तब 'भारत माता की जय' का नारा लगाया, जिसे लोगों ने दोहराया. 

इससे पहले पीएम मोदी का स्वागत प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया और उनके डिप्टी राजेंद्र राठौर ने किया.

पार्टी सूत्रों ने बताया कि रैली के लिए सिरोही, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, बांसवाड़ा, पाली, उदयपुर और आसपास के 40 विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं को रैली में शामिल थे. रैली की योजना एक संदेश देने और दक्षिणी राजस्थान में पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए बनाई गई थी, जिसकी सीमा चुनावी गुजरात से लगती है.

यह भी पढ़ें: Video: मिड डे मील में चावल और नमक खाते दिखे बच्चे, प्रिंसिपल सस्पेंड 

कांग्रेस शासित राजस्थान में विधानसभा चुनाव भी अगले साल के अंत में होने हैं. गुजरात के बनासकांठा जिले के अंबाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आबू रोड पहुंचे थे. शहर में एक रैली को संबोधित करने के बाद उन्होंने मंदिर का दौरा किया.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
                        

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement