Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हाथ में सांप पकड़ युवक करने लगा ऐसी हरकतें, देखें खतरनाक Viral Video

Snake Video Viral: सोशल मीडिया पर सामने आए खतरनाक वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

हाथ में सांप पकड़ युवक करने लगा ऐसी हरकतें, देखें खतरनाक Viral Video

Snake Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सांप का नाम सुनते ही कुछ लोग दूर भाग खड़े होते हैं तो वहीं कुछ लोग सांप की फोटो देखकर भी डर जाते हैं. दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग हैं जिसे खतरनाक जानवर सांप से भी डर नहीं लगता है. सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे लोगों के वीडियो देखे होंगे, जो खतरनाक सांपों के साथ खेलते नजर आते हैं. एक ऐसे ही व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो को देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी कोई कर सकता है. वीडियो देखते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि यह घर के अंदर से निकलकर तीन लोग बाहर की ओर जा रहे हैं, उन्हें दिखाई देता है कि मुर्गों के एक पिंजरे में सांप घुस गया है. जिसे निकालने के लिए एक स्नेक कैचर को बुलाया गया था.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन तो आंध्र प्रदेश में TDP का बंद, जानें किस बात पर हो रहा प्रदर्शन 

युवक ने हाथ में पकड़ा सांप

सांप निकालने आए व्यक्ति ने मुर्गे के पिंजरे को इधर से उधर घुमाया, उसके बाद उसने एक झटके में सांप को निकाल कर पकड़ लिया. वीडियो में देखा गया कि भागने की कोशिश कर रहा है लेकिन व्यक्ति ने उसे कसकर पकड़ा हुआ है. उसे बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा है कि अगर सांप ने काट लिया तो उसका क्या होगा. कुछ देर बाद वह सांप को पकड़कर बोरे में डाल देता है.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद में बिरयानी के साथ मांग लिया रायता, होटल स्टाफ ने पीटकर मार डाला  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naveen snake (@snake_naveen)

वीडियो देख हैरान हुए लोग

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. अब तक इस वायरल वीडियो को 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को पसंद किया है. इस हैरान कर देने वाले वीडियो को देखकर लोगों ने कई तरह की प्रक्रिया भी दी है. कुछ लोगों ने कहा कि व्यक्ति ने इस तरह सांप पकड़ रखा है, जैसे वह असली नहीं बल्कि नकली सांप है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे समझ में नहीं आता कि लोगों को अपनी जान की परवाह क्यों नहीं है तो वहीं एक यूजर ने पूछा कि आप ऐसा कैसे कर लेते हैं?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement