Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: सड़क बन गई नाला, स्कूटर पार्क करने की जगह सीधे गड्ढे में हुई लैंडिंग, पति-पत्नी घायल

घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की है. यहां एक पुलिसवाला अपनी पत्नी के साथ अस्पताल जा रहा था लेकिन पार्किंग में हादसा हो गया.

Viral Video: सड़क बन गई नाला, स्कूटर पार्क करने की जगह सीधे गड्ढे में हुई लैंडिंग, पति-पत्नी घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बारिश के बाद सड़कों का क्या हाल होता है आप जानते ही हैं. ऐसे में गाड़ी चलाते वक्त खास ध्यान देना पड़ता है. सड़क के एक-एक गड्ढे से बचते हुए मंजिल तक पहुंचना किसी टास्क से कम नहीं होता. सोचिए सड़क पर तो बंदा आगे वाली गाड़ी को फॉलो कर ले लेकिन पार्किंग के गड्ढों को कैसे याद रखे. इसी चक्कर में दिल्ली में एक हादसा हो गया. 

घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की है. यहां एक पुलिसवाला अपनी पत्नी के साथ अस्पताल जा रहा था लेकिन पार्किंग में हादसा हो गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूटर का अगला पहिया किसी चीज से टकराता है और फिर देखते ही देखते पूरा स्कूटर गड्ढे में डूब जाता है.

यह भी पढ़ें: OMG! सांप ने काटा तो गुस्से में आकर उसे चबा गया शख्स

स्कूटर डूबते देख मौके पर मौजूद लोग मदद के लिए आगे बढ़े और तुरंत बाहर निकाला. हादसे में घायल हुए पुलिसकर्मी दयानंद सिंह ने बताया, हम स्कूटर पर अस्पताल जा रहे थे. पार्किंग के पास ड्रेन खुला हुआ था और बारिश का पानी भरा होने की वजह वह दिखा नहीं और यह हादसा हो गया. हम दोनों को हल्की-फुल्की चोट आई हैं. घटना का वीडियो रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: चीख-चीखकर लाखों कमाती है यह महिला, 7 साल की उम्र में शुरू कर दिया था काम 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement