Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नाइट ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों ने चुराया पंखा, शिकायत थाने पहुंची तो हुआ खुलासा

सीसीटीवी की मदद से पकड़े गए पुलिसवाले पूरी घटना सुनकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी.

नाइट ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों ने चुराया पंखा, शिकायत थाने पहुंची तो हुआ खुलासा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों को पकड़ने में बहुत मदद मिलती है लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है उसमें सीसीटीवी के जरिए पुलिस की ही पोल खुल गई. पुलिस लोगों की सुरक्षा और समाज में हो रहे अपराध व चोरी की घटना पर काबू करने के लिए जिम्मेदार है लेकिन अगर पुलिस ही चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने लगे तो क्या होगा? सोशल मीडिया में एक ऐसा ही मामला वायरल हो रहा है. एक वीडियो है जिसमें पुलिसवाले मौका देखते ही एक पंखा चुराकर पुलिस थाने ले गए. 

पंखा चोरी की यह घटना बिहार के भागलपुर की है जहां पर 26 सिंतबर की रात को धोलबाजा इलाके में पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की टीम ने रात को एक घर के बरामदे में रखे पंखे को चुरा लिया. पुलिस द्वारा पंखा चुराने का यह पूरा मामला सीसीटीवी में में रिकार्ड हो गया है. फुटेज में देखा जा सकता है कि पुलिस वाले गाड़ी को एक घर के बाहर रोकते हैं और पंखे को गाड़ी में रख कर निकल जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: ये हैं दुनिया के 10 सबसे महंगे कुत्ते, इनमें से एक तो कई जगह बैन भी है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घर के मालिक सुबोध चौधरी ने जब देखा कि पंखा घर में नहीं है तो पहले सुबोध ने पड़ोसियों से इसके बारे में पूछा और फिर सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि पंखा किसी चोर ने नहीं बल्कि चोरों को पकड़ने वाली पुलिस ने ही चुराया है. सुबोध पुलिस थाने गया और इस घटना के बारे में बताया पहले तो पुलिस ने सुबोध को थाने से बाहर जाने के लिए कहा लेकिन जब सुबोध ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिखाई तो पुलिस वाले इसे देख कर हैरान हो गए और पंखा सुबोध को वापस कर दिया. पुलिसकर्मियों का बचाव करते हुए थाने के SHO ने सफाई देते हुए कहा कि प्रभात कुमार ने कहा कि पंखा घर के बाहर रखा था इसलिए गश्त कर रही पुलिस की टीम पंखे को उठाकर ले आई. पंखे को अब उसके मालिक को वापस दे दिया गया है. मामला सामने आने के बाद नौगछिया के SP ने जांच इस मामले की जांच करने के आदेश दे दिए हैं.

यह भी पढ़ें: इस टेक्नोलॉजी की मदद से दोबारा धरती पर आए गांधी जी, चर्चा में हुए शामिल!

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement